Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / क्राइम / शख्स को सरेआम सुसाइड पर मजबूर कर दिया समोसा, जानें पूरा मामला

शख्स को सरेआम सुसाइड पर मजबूर कर दिया समोसा, जानें पूरा मामला

अनूपपुर। समोसे के बढ़े दाम को लेकर ग्राहक और दुकानदार के बीच ऐसा विवाद हुआ की ग्राहक ने आत्महत्या कर ली. यह हैरान कर देने वाला मामला अनूपपुर के अमरकंटक से सामने आया है. यहां 2 समोसे के लिए दुकानदार ने ग्राहक से 15 रुपये की जगह 20 रुपए मांग लिए थे. इसके बाद दोनों के बीच हुआ विवाद थाने जा पहुंचा. इसके बाद पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तो ग्राहक को यह नागवार गुजरा और उसने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली.

अमरकंटक थाने के बांधा में एक गुमटी में बाजारू जायसवाल दो अन्य लड़कों के साथ समोसे लेने गया था. समोसे खरीदने के बाद जब दुकान पर बैठी महिला ने ज्यादा पैसे मांगे तो दोनों के बीच विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि विवाद थाने जा पहुंचा. पुलिस में केस दर्ज होने से ग्राहक बाजारू जायसवास काफी गुस्सा हो गया और अगले दिन उसी दुकान के सामने जाकर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली.

स्थानीय लोगों ने आग बुझाने के बाद पुलिस और एंबुलेंस को मौके पर बुलाया. यहां से गंभीर रूप से झुलसे बाजारू को अमरकंटक प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर बाजारू को जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही बाजारू ने दम तोड़ दिया. वहीं बाजारू की मौत से पहले उसके परिवार के लोगों ने एक वीडियो भी बनाया है. इस वीडियो में बाजारू दुकानदार और पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहा है.

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...