Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / खबर / विधायक की एक लात से भरभरा गया ‘भ्रष्ट’ खंभा, जानें फिर क्या हुआ?

विधायक की एक लात से भरभरा गया ‘भ्रष्ट’ खंभा, जानें फिर क्या हुआ?

भिंड। शहर में चल रहे ओपन जिम के निर्माण कार्य का निरीक्षण भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाह (Sanjeev Kushwaha) पहुंचे. इस दौरान जिम का गेट बनाने के लिए खड़े किए गए पिलर (Pillar) को जैसे ही विधायक ने हल्का धक्का मारा, पिल्लर धराशाई हो गया. घटिया निर्माण देखकर विधायक आग बबूला हो गए और जमकर नाराजगी जाहिर की.

घटिया निर्माण देखकर भड़के भिंड विधायक

भिंड के गौरी सरोवर (Gauri Sarovar) के पास कुछ समय पहले ओपन जिम प्रस्तावित किया गया था, जिसका निर्माण नगर पालिका द्वारा कराया जा था. इस ओपन जिम का निरीक्षण करने पहुंचे भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाह (Sanjeev Kushwaha) ने पाया कि पिलर बेहद नाजुक और बेतरतीबी से खड़े किए गए हैं. जिम के घटिया निर्माण को देखते हुए भिंड विधायक का पारा आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने मौके पर ही इंजीनियर और ठेकेदार को जमकर लताड़ लगाई.

ओपन जिम का हो रहा है निर्माण

भिंड शहर में ओपन जिम बनाने के लिए खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा राशि दी गई थी. जिसका निर्माण भिंड शहर के बीचों-बीच गौरी सरोवर के किनारे चल रहा है, शनिवार देर शाम भिंड बसपा विधायक संजीव सिंह कुशवाह जिम का निर्माण देखने के लिए पहुंचे, तो उन्होंने पहली नजर में ही चल रहे निर्माण की घटिया गुणवत्ता को पहचान लिया. जैसे ही उन्होंने गेट के लिए खड़े किए गए पिलर को हाथ से धक्का दिया और पिलर मामूली धक्के से ही धराशाई हो गया, फिर क्या था विधायक का पारा सातवें आसमान पर पहुंचा और उस घटिया पिलर (Pillar) में दे दना-दन लातें देने लगे, वही तार फेंसिंग के लगाए गए पिलर भी उखड़ते हुए दिखाई दिए.

ठेकेदार और इंजीनियर को दी हिदायत

मौके पर ठेकेदार और नगर पालिका इंजीनियर को बुलाकर जमकर लताड़ लगाई, साथ ही घटिया निर्माण बर्दाश्त नहीं किए जाने की बात कही. उन्होंने मौके पर साथ आते नगर पालिका के ईई को भी हिदायत देते हुए कहा है कि शहर में उच्च गुणवत्ता के कार्य कराए जाएं, कार्य करने वाला ठेकेदार चाहे वह मेरा ही आदमी या पार्टी का कार्यकर्ता क्यों ना हो घटिया कार्य करने पर बख्शा नहीं जाएगा. वहीं उन्होंने नगर पालिका इंजीनियर को फटकारते हुए कहा कि शहर में चल रहे सभी निर्माण कार्यों की गुणवत्ता से समझौता नहीं होना चाहिए, सभी निर्माण कार्यों की गुणवत्ता की जांच कराओ उच्च गुणवत्ता प्राप्त होने पर ही पेमेंट होना चाहिए.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...