Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / जिंदा ही ताबूत में दफन हुआ शख्स, 50 घंटे बाद हुई ऐसी हालत, देखें Video

जिंदा ही ताबूत में दफन हुआ शख्स, 50 घंटे बाद हुई ऐसी हालत, देखें Video

ताबूत में जिंदा दफन होना किसी बुरे ख्वाब से कम नहीं। लेकिन यूट्यूबर जिमी डोनाल्डसन ने ना सिर्फ इस सपने को जिया बल्कि उसे कैमरे में कैद कर दुनिया के सामने भी रखा। जी हां, उनके इस हैरतअंगैज कारनामे का वीडियो वायरल हो चुका है। इस शॉकिंग क्लिप को MrBeast नाम के यूट्यूब चैनल पर 28 मार्च को शेयर किया गया, जिसे खबर लिखे जाने तक 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में आप जिमी उर्फ MrBeast को एक ताबूत में लेटते और फिर जिंदा जमीन में दफन होते देख सकते हैं। उनका दावा है कि उन्होंने ताबूत में बंद रहकर करीब 50 घंटे जमीन के नीचे बिताए हैं।

ताबूत में थी यह सारी चीजें…

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MrBeast (@mrbeast)

इस 12 मिनट के वीडियो में जिमी 50 घंटे तक जमीन के दफन रहे। वह ताबूत में तकिया, चादर, पानी के बोतलों के साथ खाने का सामान लेकर लेटे नजर आ रहे हैं। साथ ही, एक वॉकी-टॉकी जरिए वह बाहर मौजूद अपने दोस्तों से लगातार संपर्क में बने रहते हैं।

दोस्त कर रहे थे खूब मौज…

जिमी ताबूत में करीब 20 घंटे बिताने के बाद अपनी पोजीशन बदलते हैं। जाहिर है कि छोटे से ताबूत में खड़ा नहीं हुआ जा सकता। ऐसे में वह लेटे-लेटे दूसरी तरफ को घूम जाते हैं। और हां, जहां जिमी ताबूत में समय काट रहे हैं, वहीं उनके दोस्त ऊपर जमीन पर खूब मौज करते हुए नजर आते हैं।

1 दिन बाद आने लगी यह दिक्कतें

ताबूत में पूरा 1 दिन गुजारने के बाद जब जिमी के साथी उनसे पूछते हैं कि कैसा लग रहा है तो वह जवाब में कहते हैं कि उनकी पीठ में दर्द है, बंद जगह से डर लग रहा है, बहुत ज्यादा बोर हो चुके हैं और उनसे गंदी बदबू आ रही है।

अब देखिए पूरा वीडियो…

और हां, यह सारा काम बड़ी सूझबूझ और तकनीक के साथ किया गया है। इसलिए कृपा इस स्टंट को खुद ट्राई ना करें। क्योंकि यह काफी खतरनाक भी साबित हो सकता है। खैर, यूट्यूब पर इस वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक और 44 हजार यूजर्स ने डिस्लाइक किया है।

loading...
loading...

Check Also

भूख हड़ताल पर बैठे भाजपा विधायक, बोले- ऑक्सीजन सप्लाई में भेदभाव कर रही गहलोत सरकार

अजमेर. राजस्थान में ऑक्सीजन की किल्लत को लेकर आरोप प्रत्यारोप आम बात हो गई है, ...