Sunday , June 13 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / शरण देकर जिसके लिए तलाश रहे थे नौकरी, उसी ने 10 साल की बेटी की आबरू लूट ली

शरण देकर जिसके लिए तलाश रहे थे नौकरी, उसी ने 10 साल की बेटी की आबरू लूट ली

नोएडा :  उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले के सूरजपुर कस्बे में एक 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के ही एक लड़के ने सोमवार को मासूम के साथ रेप किया। आरोपी नौकरी की तलाश में गांव से ग्रेटर नोएडा आया था। बच्ची के माता-पिता ने ही आरोपी को अपने किराए के मकान में शरण दी थी और उसके लिए नौकरी खोज रहे थे। आरोपी ने दंपती की गैर मौजूदगी में उनकी मासूम बेटी से दुष्कर्म किया।

पीड़ित परिजन की तहरीर पर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि बुलंदशहर के एक गांव का रहने वाला परिवार कस्बे में किराए पर रहता है। तीन दिन पहले उनके गांव से 22 साल का युवक आशु नौकरी की तलाश में सूरजपुर आया था। दंपती ने आशु को अपने पास रख लिया और उसके लिए नौकरी की तलाश शुरू कर दी। सोमवार को दंपती काम पर चले गए। उसी दौरान आरोपी आशु ने उनकी 10 साल की बच्ची के साथ रेप किया।

पुलिस का कहना है कि पीड़िता बच्ची ने बचने का काफी प्रयास किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग गया। बाद में शाम को बच्ची के माता-पिता घर पहुंचे तो घटना की जानकारी लगी। मामले की सूचना सूरजपुर कोतवाली पुलिस को दी गई। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि परिजन की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी आशु को कस्बे से ही गिरफ्तार कर लिया है।

 

loading...
loading...

Check Also

बिहार ने कोरोना से मौत पर जो फर्जीवाड़ा किया, वैसा ही MP में भी हुआ!

भोपाल: बिहार के बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Covid Deaths) में भी कोरोना वायरस (Corona ...