Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021 स्थगित होने पर इमोशनल हुए केविन पीटरसन, बोले- ‘जिस देश से मैं इतना प्यार करता हूं..’

IPL 2021 स्थगित होने पर इमोशनल हुए केविन पीटरसन, बोले- ‘जिस देश से मैं इतना प्यार करता हूं..’

इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल (आईपीएलजीसी) और बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) ने एक आपात्कालीन बैठक में तत्काल प्रभाव से आईपीएल 2021 को स्थगित करने का फैसला किया. बीसीसीआई को खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और अन्य सदस्यों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना था. ये फैसला सभी हितधारकों की सुरक्षा, सेहत और स्वास्थ्य को ध्यान में रख कर लिया गया है. पूरी दुनिया इस बात पर अपनी मिली जुली प्रतिक्रिया दे रही है.

ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भी ट्वीट किया. उन्होंने भारत की इस दशा पर दुख जताया और लिखा, “भारत – जिस देश से मैं इतना प्यार करता हूं उसे इस बाल में देख कर दिल टूटता है. तुम इसके पार कर लोगे. इससे निकल कर और भी ज्यादा मजबूत बनोगे. इस संकट के दौरान भी आपकी दयालुता और उदारता पर ध्यान जाता है!

गौरतलब है कि ये कोरोनाकाल में खेला जाने वाला दूसरा आईपीएल सीजन था. इससे पहले आईपीएल 2020 का भी आयोजन किया गया था और वो सफलतापूर्वक आयोजित हो गया था. हालांकि इसके लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीसीआई को काफी रुपये खर्च करने पड़े थे लेकिन पूरा टूर्नामेंट सुरक्षित तरीके से सफल रहा था. इसके अलावा यूएई ने विमेंस आईपीएल का भी आयोजन किया था और वो भी सफलतापूर्वक हो गया था.

loading...
loading...

Check Also

भारत में सबसे ज्यादा प्यार पाती हैं इन 5 क्रिकेटर्स की फैमिली, गजब खूबसूरत हैं इन सबकी बीवी

भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स का बहुत सम्मान किया जाता है. क्रिकेटर्स के फैंस पूरी ...