Wednesday , June 16 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / Video: जूता चुराई के दौरान आपस में हाथापाई कर लीं सालियां, जीजा का हाल देखने वाला!

Video: जूता चुराई के दौरान आपस में हाथापाई कर लीं सालियां, जीजा का हाल देखने वाला!

शादी में बहुत सी रस्में निभाई जाती हैं, जिनमें से कई रस्में दुल्हन की बहनें निभाती हैं. जिसमें सबसे महत्वपूर्ण रस्म है जूता चुराई की रस्म. इस रस्म में दुल्हन की बहनें शादी की रात दूल्हे के जूते चुराती हैं और जबतक दूल्हा उन्हें शगुन के पैसे नहीं देता बहनें दूल्हे का जूता वापस नहीं करतीं. इसी रस्म को जूता चुराई की रस्म कहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें जूता चुराई की रस्म के दौरान बहनों ने गजब का हंगामा कर दिया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा भीड़ के बीचोबीच खड़ा हुआ और वहां कई बहनें जूता चुराने के लिए एकसाथ आ गईं हैं, लेकिन ये बहनें जूता चुराने की बजाय दूल्हे का जूता छीनने लगती हैं और आपस में ही भिड़ जाती हैं. बात इतनी बढ़ जाती है कि वहां खड़े दूल्हे के दोस्त समेत कुछ और लोग भी इस भीड़ में शामिल हो जाते हैं और पास खड़ा दुल्हा ये सब देखकर हंस रहा है.

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को शिवि तलिकोटी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. शादी में जूता चुराई की रस्म का ऐसा अजीबोगरीब तरीका तो शायद ही पहले किसी ने देखा होगा. लोग वीडियो को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. अबतक 1 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

योगी के कोतवाल ने माइक पर पब्लिक को दी मां-बहन की गालियां, देखें वायरल VIDEO

लखनऊ। अपनी नौकरी का अधिकतम समय उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बिताने वाले लोकप्रिय ...