Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / जुए में दांव पर लगा दी पत्नी, उसको भी जीत लिए दोस्त, फिर जो हुआ वो शर्मनाक

जुए में दांव पर लगा दी पत्नी, उसको भी जीत लिए दोस्त, फिर जो हुआ वो शर्मनाक

मेरठ में नाैचंदी थाना क्षेत्र के जैदी फार्म में एक शराबी युवक ने अपनी पत्नी को ही जुए में दांव पर लगा दिया। इस दांव काे भी वह हार बैठा जिसके बाद जीतने वाले दोस्तों ने महिला पर अपना हक जताते हुए उसे खींचने का प्रयास किया ताे महिला शोर मचा दिया। शोर को सुनकर आसपड़ोस के लोग इकट्ठा हुए तो इस हैरान कर देने वाली घटना का खुलासा हुआ। महिला के मायके वालों ने अब आराेपी दामाद के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

नौचंदी थाना क्षेत्र के जैदी फार्म की रहने वाली पीड़िता के अनुसार उसका पति शराब पीने व जुआ खेलने का आदी है। पैसे खत्म होने पर वह घर का सामान बेच देता है और शराब पीता है। जिसके चलते परिवार में हमेशा कलह रहती है। शुक्रवार को पति ने सारी हदें ही पार कर दी। आरोपों के अनुसार महिला का पति अपने दोस्तों के साथ घर पर ही जुआ खेल रहा था और शराब पी रहा था। इसी दौरान उसके पैसे खत्म हो गए। नशें की हालत में उसने पत्नी को दांव पर लगा दिया और जुआ हार गया। जुआ जीतने के बाद आरोपी के दोस्त विवाहिता को जबरन अपने साथ लेकर जाने लगे।

महिला का शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और किसी तरह से महिला को बचाया। किसी तरह से रोती हुई पीड़िता मायके पहुंची और वहां पर आपबीती बताई। विवाहिता ने आरोपित पति के खिलाफ तहरीर दी है। नौचंदी थाना प्रभारी प्रेमचंद्र शर्मा का कहना है कि तहरीर प्राप्त हो गई है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

loading...
loading...

Check Also

लॉकडाउन के भरोसे योगी: पहले तो कोर्ट के आदेश पर भी नहीं लगाए, केस घटे तो 5वीं बार बढ़ाई सख्ती

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कोरोना को कंट्रोल करने के लिए बहुत पहले उत्तरप्रदेश (UP) के 5 ...