Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / जेएन मेडिकल कॉलेज में महिला मरीज के साथ दुष्कर्म, मदद के नाम पर दिया वारदात को अंजाम

जेएन मेडिकल कॉलेज में महिला मरीज के साथ दुष्कर्म, मदद के नाम पर दिया वारदात को अंजाम

एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज में महिला मरीज के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला मरीज की मदद करने के नाम पर बाहरी युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इधर, जेएन मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने वॉशरूम से आरोपित युवक को रंगे हाथों पकड़ा.

अलीगढ़: एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज (JN Medical College of Aligarh) में महिला मरीज के साथ दुष्कर्म का मामला सामने (Rape with female patient in JN Medical College) आया है. पीड़ित महिला मरीज की मदद करने के नाम पर बाहरी युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इधर, जेएन मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने वॉशरूम में आरोपित युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया. वहीं, घटना की जानकारी के बाद मेडिकल कॉलेज परिसर में हड़कंप मच गया और जेएन मेडिकल कॉलेज के सुरक्षा कर्मी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार (Rape accused arrested) कर लिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

बता दें कि सिविल लाइन थाना इलाके में स्थित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार देर रात को एक महिला मरीज के साथ एक बाहरी युवक के दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक करीब बीते तीन माह पूर्व अलीगढ़ आरपीएफ की ओर से एक महिला मरीज को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज के रिकवरी वार्ड में चल रहा था.

बताया जाता है कि क्वार्सी थाना इलाके का रहने वाला बारिस नाम का आरोपित युवक महिला की मदद करने के लिए रोजाना वार्ड में आया जाया करता था. थोड़ी देर के लिए वार्ड से महिला अचानक गायब हो गई. इधर, सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने जब इधर-उधर महिला को तलाशना शुरू किया तो वो उसे कही नहीं दिखी. इसके बाद जैसे ही सुरक्षाकर्मी बाथरूम की तरफ गया तो देखा कि आरोपित युवक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था.

सिक्योरिटी गार्ड ने वॉशरूम से पीड़ित महिला मरीज के साथ रंगे हाथों आरोपित युवक को पकड़ लिया और इसकी सूचना जेएन मेडिकल कॉलेज प्रशासन को दी. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया और आनन-फानन में इसकी सूचना इलाकाई थाने की पुलिस को दी गई. तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के सुरक्षाकर्मी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

उक्त मामले में सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडेय ने बताया थाना सिविल लाइन को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. इस संदर्भ में पुलिस की ओर से तत्काल कार्रवाई करते आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है और इसमें अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...