जैकलीन फर्नांडीज और रणवीर सिंह के बीच चौक पर हुई लड़ाई; सेट पर ही मारपीट कर रहे

मुंबई: रणवीर सिंह स्टारर ‘सर्कस’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में रणवीर के साथ जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने इसे इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर के ईयरलोब में लगाया था। इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया।

 कंशिला में शूटिंग के दौरान जैकलीन ने रणवीर सिंह को क्यों मारा था मारा?
एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन ने कहा, ‘शूट के पहले दिन मैं इतनी नर्वस थी कि शॉट में मैं वरुण और रणवीर के कानों में थी. कान। और तब मुझे एहसास हुआ, मैं बर्फ हूँ।” टूट गया। 

जैकलिन के रहस्योद्घाटन के बाद, वरुण और रणवीर ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, वरुण ने कहा, ‘यदि आप उसे बर्फ कहते हैं,’ जिस पर रणवीर ने कहा, ‘हां, उसने अपना जबड़ा तोड़ दिया, जिसके लिए मुझे बर्फ की जरूरत थी।’

इस फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में
हैं। सर्कस की बात करें तो यह फिल्म हमें 1960 के दशक में ले जाती है। रणवीर फिल्म में दोहरी भूमिका निभाते हैं लेकिन वे एक दूसरे के अस्तित्व से अनजान हैं। इस फैमिली एंटरटेनर में वरुण शर्मा भी डबल रोल में हैं। सिम्बा (2018) और अक्षय कुमार-स्टारर सूर्यवंशी के बाद रणवीर और रोहित ने तीसरी बार एक साथ काम किया है।

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। अभिनेता फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आएंगे। रणवीर की ‘सर्कस’ 23 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी।