Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / खबर / कृष्णा अभिषेक का घर देख बोले सुदेश लहरी- किसी कैफे जैसा लग रहा है.. देखें Video

कृष्णा अभिषेक का घर देख बोले सुदेश लहरी- किसी कैफे जैसा लग रहा है.. देखें Video

नई दिल्ली: 

सुदेश लहरी और कृष्णा अभिषेक की जोड़ी को कौन नहीं जानता. दोनों ने जब-जब साथ में स्टेज परफॉर्मंस दी तहलका मच गया. दोनों की कॉमिक टाइमित इतनी शानदार होती है कि लोग ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाते हैं. हालांकि, अब दोनों अलग-अलग कामों में बिजी हैं, लेकिन जब भी मौका मिलता एक दूसर से गर्मजोशी से मिलते हैं. हाल ही में सुदेश लहरी अपने दोस्त कृष्णा अभिषेक के घर उनसे मिलने गए. घर को देख सुदेश काफी चौंक गए और बोले कि कौन कहेगा कि ये घर है ये तो कोई कैफे जैसा है. दोनों का यह फनी वीडियो वायरल हो रहा है.

सुदेश-कृष्णा का फनी अंदाज
सुदेश लहरी को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कृष्णा अभिषेक के साथ बैठे हैं और पिज्जा खा रहे हैं और फैन्स से शिकायत करते हैं कि कृष्णा मुझे अपने घर नहीं बुलाता. थोड़ी देर बाद सुदेश कृष्णा के पूरे घर को देखते हैं और अवाक रह जाते हैं. इस दौरान दोनों के बीच काफी बातचीत भी हुई. वैसे भी सुदेश इन दिनों फनी वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर करते हैं और ये वीडियो भी उसी कड़ी का हिस्सा है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudesh Lehri (@realsudeshlehri)

सुदेश लहरी का करियर
सुदेश लहरी ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी. उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस से मिली. इस दौरान उनकी जोड़ी कृष्णा अभिषेक के साथ खूब जमी. सुदेश लहरी ने कई पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने रेड्डी, जय हो, टोटल धमाल, मुन्ना माइकल, हशर, ग्रेट ग्रेंड मस्ती जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...