Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / कार से पालतू कुत्ते को कुचला और फिर दी धमकी- जानवर ही तो था.. जो करना है कर लो

कार से पालतू कुत्ते को कुचला और फिर दी धमकी- जानवर ही तो था.. जो करना है कर लो

जयपुर. राजधानी के करणी विहार थाना इलाके में एक पालतू कुत्ते को कार से कुचलकर मारने का मामला सामने आया है. इस संबंध में एक्स आर्मी पर्सन वीर सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि वीर सिंह की पत्नी अर्चना अपने घरेलू पेट पग को गांधी पथ वेस्ट स्थित अपने घर के बाहर टहला रही थी.

इस दौरान पास में रहने वाला ब्रह्म प्रकाश कार में अपने परिवार के साथ सवार होकर आया और पालतू कुत्ते के ऊपर 2 बार आगे पीछे करके गाड़ी चढ़ा उसकी हत्या कर दी. ब्रह्म प्रकाश को कार से आता देख पहली मंजिल पर खड़े वीर सिंह ने उसे आवाज भी लगाई लेकिन उसने आवाज को अनसुना कर पालतू कुत्ते की हत्या के आशय से इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया.

वीर सिंह के पालतू कुत्ते को कुचलने के बाद ब्रह्म प्रकाश अपनी गाड़ी पार्क कर के चला गया और कुछ देर बाद वापस आकर बोला कि उसकी कोई गलती नहीं है. वह एक सरकारी कर्मचारी है जो कि अभी मीटिंग में जा रहा है. ब्रह्म प्रकाश ने अपनी गलती स्वीकार करने की बजाय वीर सिंह को धमकी देते हुए कहा कि जो करना है वह कर लो मैं सब देख लूंगा. जानवर ही तो था जो मर गया तो क्या हुआ.

इसके बाद वीर सिंह ने पेटा इंडिया में शिकायत दर्ज कराई और साथ ही करणी विहार थाने में ब्रह्म प्रकाश के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस ने आईपीसी की धारा 429 और 279 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है.

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...