Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Video: गायकवाड़ ने बुमराह पर उड़ाया ऐसा छक्का, जो बड़े-बड़े दिग्गजों का है सपना

Video: गायकवाड़ ने बुमराह पर उड़ाया ऐसा छक्का, जो बड़े-बड़े दिग्गजों का है सपना

CSK vs MI: रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आईपीएल के करियर में अपना छठा अर्धशतक जमाया. गायकवाड़ की पारी के दम पर ही सीएसके की टीम (CSK) मुंबई के खिलाफ 20 ओवर में 6 विकेट पर 156 रन बना सकी. एक समय सीएसके के 4 विकेट 24 रन पर गिर गए थे. लेकिन इसके बाद रविंद्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ ने पारी को संभाला. जडेजा ने 33 गेंद पर 26 रन की पारी खेली और बाद में फिर ड्वेन ब्रावो ने धमाका किया औऱ केवल 8 गेंद पर 23 रन बनाकर टीम के स्कोर को 150 रन से आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाई. आखिरी समय में गायकवाड़ और ब्रावो ने तूफानी बल्लेबाजी की जिसने मुंबई के गेंदबाजों को चौंका दिया. खासकर ब्रावो और गायकवाड़ ने पारी के 19वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट के ओवर में 24 रन बनाए जिसमें 2 छक्के ब्रावो ने और 1 छक्का गायकवाड़ ने लगाया.

इसके बाद 20वें ओवर में ब्रावो आउट हुए लेकिन गायकवाड़ ने तेजी से रन बनाने का सिलसिला कायम रखा. आखिरी ओवर में सीएसके ने 15 रन बनाए. खासकर बुमराह की आखिरी गेंद पर Ruturaj Gaikwad ने जिस तरह से स्वीप मारकर लेग साइड पर छक्का जमाया उसने फैन्स का दिल जीत लिया. लेकिन दूसरी ओर बुमराह बल्लेबाज के इस शॉट को देखकर चौंक से गए.

गायकवाड़ ने 58 गेंद पर 88 रन की पारी खेली जिसमें 9 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. गायकवाड़ का आईपीएल में यह सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. वहीं, यूएई में खेलते हुए गायकवाड़ का यह लगातार चौथा अर्धशतक है. दूसरी ओर मुंबई की तरफ से ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह और एडम मिल्ने ने दो-दो विकेट चटकाए. बता दें कि सीएसके के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. ईस मैच में मुंबई की ओर से रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या नहीं थे.

 

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...