Sunday , June 13 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / Video: पानी पीते चीता पर झपट्टा मारा मगरमच्छ, पलभर में किस्सा खत्म

Video: पानी पीते चीता पर झपट्टा मारा मगरमच्छ, पलभर में किस्सा खत्म

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने लोगों को बता दिया है कि जंगल में कुछ भी मुमकिन है! जंगल में कुछ दृश्य ऐसे होते हैं कि उन्हें देखकर इंसान हक्के-बक्के रह जाते हैं। जैसे इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो ने सबको चौंका दिया है। इसमें एक मगरमच्छ चंद सेकेंड के भीतर एक चीते का काम तमाम करता नजर आ रहा है। यह हैरान करने वाला वीडियो ट्विटर यूजर @Saket_Badola ने शेयर किया और लिखा, ’60 सेकेंड्स में खत्म। शिकारी खुद शिकार बन गया। जंगल का दस्तूर है।’

कमजोर दिल वाले ना देखें…

खबर लिखे जाने तक इस इस 27 सेकेंड के वीडियो को 10 हजार से अधिक व्यूज और एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बहुत से लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ ने कहा कि उन्होंने ऐसा पहली बार देखा है। जबकि कईयों ने कहा कि यह बेहद डरावना है।

पलभर में दुनिया बदल गई…

आप देख सकते हैं कि चीता नदी किनारे पानी पी रहा है। लेकिन उसकी फुर्ती पर मगरमच्छ की चालाकी भारी पड़ गई और वो पलभर में एक शिकारी से शिकार बन गया। वैसे तो पानी पीते हुए जानवर काफी चौकन्ना रहते हैं। लेकिन मगरमच्छ ने बता दिया कि कभी-कभी वह सबसे फुर्तिला बन जाता है। उसने चीते को भागने का जरा सा भी मौका नहीं दिया और गर्दन से दबोचकर उसे सीधा पानी के नीचे ले गया।

loading...
loading...

Check Also

तेजस्वी और लालू की एक फोटो ने RJD में भरा जोश, वायरल कर रहे हैं समर्थक

लालू प्रसाद यादव 9 मई को वर्चुअल मीटिंग में पार्टी के विधायकों-नेताओं के साथ शामिल ...