Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / इंग्लैंड में मिला ब्रेक तो पत्नी संग घूमने निकले इशांत शर्मा, झरने के नीचे नहाये दोनों, देखें वीडियो

इंग्लैंड में मिला ब्रेक तो पत्नी संग घूमने निकले इशांत शर्मा, झरने के नीचे नहाये दोनों, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड में हैं, जहां विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया इंग्लैंड के विरुद्ध 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेंगे. लेकिन सीरीज से पहले इंडियन प्लेयर्स इंग्लैंड में खूब मस्ती कर रहे हैं. प्लेयर्स अपनी फैमिली संग इंग्लैंड एक्स्प्लोर कर रहे हैं. तेज गेंदबाज इशांत शर्मा पत्नी प्रतिमा सिंह को लेकर वुडलैंड पहुंचे. इशांत शर्मा वुडलैंड में स्थित एक फेमस झरने को देखने गए, और यहां पत्नी प्रतिमा सिंह खूब मस्ती की. शर्मा और पत्नी प्रतिमा झरने के नीचे नहाए भी, और एन्जॉय भी किया. इशांत शर्मा ने इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

View this post on Instagram

A post shared by Ishant Sharma (@ishant.sharma29)

इशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह वुडलैंड में बने वॉटरफॉल के नीचे नहाए और जमकर मस्ती की. जहां इशांत शर्मा और प्रतिमा पहुंचे थे, वह छोटा साल खूबसूरत वॉटरफॉल है लेकिन पानी की धार बहुत तेज है. इशांत शर्मा बैठे थे, और जब पत्नी प्रतिमा सिंह झरने के नीचे गई तो तेज धार ने उन्हें डरा दिया. इस पर प्रतिमा सिंह मस्तीभरे अंदाज में चिल्लाई भी, तभी इशांत शर्मा ने उनका हाथ थामा. इससे पहले इशांत शर्मा और पत्नी प्रतिमा मयंक अग्रवाल और उनकी वाइफ के साथ घूमने निकले थे, जिसकी फोटो दोनों ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

India Tour of England – 15 जुलाई को एक साथ आएंगे भारतीय क्रिकेटर्स

इंग्लैंड के विरुद्ध 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम 15 जुलाई तक एक बार फिर इंग्लैंड में एक साथ आएगी, जहां टीम इंडिया के प्लेयर्स अभ्यास शुरू करेंगे. टीम इंडिया सीरीज से पहले अभ्यास मैच भी खेलने उतरेगी. भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू हो रही है.

loading...

Check Also

लखनऊ को धमकी: ‘मुजाहिदों को करो आजाद, नहीं तो मंदिरों में होगा ब्लास्ट’

लखनऊ: यूपी एटीएस द्वारा पकड़े गए आतंकियों को छुड़ाने और मंदिर के साथ-साथ आरएसएस कार्यालय को ...