Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जब हुई थी पहली मुलाकात, ऐसा था दोनों का रिऐक्शन, देखें वीडियो

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जब हुई थी पहली मुलाकात, ऐसा था दोनों का रिऐक्शन, देखें वीडियो

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। दोनों हाल ही में मालदीव ट्रिप से वापस लौटे हैं। टाइगर और दिशा का एक पुराना वीडियो वायरल है, जिसमें दोनों अपनी पहली मुलाकात के बारे में बातें करते दिख रहे हैं। हाल ही में दिशा पाटनी सलमान खान की फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के ट्रेलर को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा के किसिंग सीन की काफी चर्चा रही।

एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में दोनों से एक ही सवाल पूछा गया। उनसे पूछा गया कि एक-दूसरे को देखकर उनका क्या रिऐक्शन था। टाइगर ने बताया जब उनकी पहली नजर दिशा पर पड़ी थी तो उन्होंने यही सोचा कि wow वो कितनी खूबसूरत हैं।
टाइगर ने कहा, ‘जब मेरी पहली नजर दिशा के चेहरे पर पड़ी तो लगा वाह ये कितनी सुन्दर है। और फिर धीरे-धीरे मैंने जब उनके पैरों की तरफ देखा तो लगा ये क्या है, वो लंगड़ा सी रही थी, उसके पैरों पर प्लास्टर जैसा कुछ था।’ टाइगर की बात सुनकर दोनों हंस पड़े। जब यही सवाल दिशा से पूछा गया तो जवाब केवल एक शब्द में मिला और वह था- क्यूट।
इस इंटरव्यू में टाइगर को लेकर कुछ अजीब बातों का भी पता चला। आपको जानकर हैरानी होगी कि टाइगर हॉरर फिल्में नहीं देख पाते, क्योंकि वह काफी डरते हैं। टाइगर ने कहा था, ‘मैं हॉरर फिल्में बिल्कुल नहीं देख पाता, मैं रात को सो नहीं पाता हूं। मैं रात को कहीं अकेले जा भी नहीं सकता।’ उन्होंने यह भी बताया कि वह बचपन से फुटबॉल प्लेयर बनने का सपना देखा करते थे क्योंकि पापा की वजह से फिल्मों में आना उन्हें बहुत बड़ा चैलेंज लगता था।

 

loading...
loading...

Check Also

DSGMC को अमिताभ बच्चन के 2 Cr के दान को स्वीकार करने पर आपत्ति जताए सिख निकाय, कारण- 1984 दंगे

1984 के सिख विरोधी दंगों का दाग महानायक अमिताभ बच्चन को वापस परेशान करने आ ...