Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / ये 5 भारतीय बल्लेबाज जब-जब लगाए सेंचुरी, टीम वो मैच हारी नहीं!

ये 5 भारतीय बल्लेबाज जब-जब लगाए सेंचुरी, टीम वो मैच हारी नहीं!

कुछ खिलाड़ी ऐसे होते हैं जिनके नाम आपको हैरान कर सकते हैं और आपको खुश कर सकते हैं। तो देखिए उन सितारों पर जिनका शतक होने पर भारत ने कभी टेस्ट नहीं हारा है।

सौरव गांगुली:

लिस्ट में पहला नाम सौरव गांगुली का है जब भारत के पूर्व कप्तान ने टेस्ट में शतक जड़ा तो टीम इंडिया कभी नहीं हारी। टेस्ट में, सौरव गांगुली ने 16 शतक बनाए और हर बार भारतीय टीम ने मैच जीता या ड्रॉ समाप्त किया।

गुंडप्पा विश्वनाथ:

लिस्ट में दूसरा नाम भारत के सबसे स्टाइलिश बल्लेबाजों में से एक गुंडप्पा विश्वनाथ का है। उन्होंने टेस्ट में 14 शतक बनाए और टीम को हर बार जीतने में मदद की।

अजिंक्य रहाणे:

इस सूची में भारतीय टेस्ट टीम के मौजूदा उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी शामिल हैं। जब भी वह शतक बनाते हैं तो भारत की हार नहीं हुई है। अजिंक्य रहाणे अब तक टेस्ट में 12 शतक लगा चुके हैं और टीम इंडिया हर बार अजेय रही है।

गौतम गंभीर:

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भी इस सूची में शामिल हैं। उन्होंने नौ टेस्ट शतक बनाए और उनके शतक ने हमेशा भारतीय टीम की रक्षा की। विपक्ष की जीत की उम्मीदें धराशायी हो गईं।

रोहित शर्मा:

रोहित शर्मा को हिटमैन के नाम से जाना जाता है। लेकिन जब भी वह शतक लगाने में कामयाब होते हैं तो टीम इंडिया की बढ़त जीत के कगार पर होती है। उन्होंने टेस्ट में सात शतक बनाए हैं और भारत इस अवधि में कभी नहीं हारा है।

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...