Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / EURO 2020: चेक फुटबॉलर ने हाफवे से मारा हैरतअंगेज गोल, लोग बोले- टूर्नामेंट का बेस्ट, देखें Video

EURO 2020: चेक फुटबॉलर ने हाफवे से मारा हैरतअंगेज गोल, लोग बोले- टूर्नामेंट का बेस्ट, देखें Video

ग्लास्गो :  चेक रिपब्लिक पैट्रिक शिक ने UEFA यूरो 2020 के ग्रुप डी के मुकाबले में स्कॉटलैंड के खिलाफ ऐसा गोल किया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। यह मुकाबला हेमडन पार्क ग्लोस्गो में खेला गया। पैट्रिक ने हाफवे लाइन से किक मारकर गोल कर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका दिलाई।

Schick ने मैच के 52वें मिनट में गोलकर अपनी टीम को बढ़त दिला दी। इससे पहले उन्होंने पहले हाफ में गोल किया। शिक ने स्कॉटलैंड के अटैक के बाद शानदार काउंटर-अटैक किया। शिक ने स्कॉटलैंड के गोलकीपर डेविड मार्शल को छका दिया। मार्शल अचानक हुए इस हमले से हैरान गए। लेकिन इस गोल की खासियत शिक की हाफवे से बाएं पैर से किक मारकर गोल करना रहा।

चेक रिपब्लिक ने मैच को 2-0 से अपने नाम किया। दोनों टीमों को शुरुआत में ही गोल करने के मौके मिले लेकिन चेक की टीम के लिए शिक ने ही खाता खोला।शिक ने पहला गोल टॉप कॉर्नर से हेडर से गोल किया और अपनी टीम को बढ़त दिलाई। उनका हेडर मार्शल से दूर गया।’

स्कॉटिश खिलाड़ियों को काफी मौके मिले लेकिन वे उसे गोल में नहीं बदल पाए। इसकी सबसे बड़ी वजह चेक गोलकीपर टॉमस वैकलिक का शानदार प्रदर्शन रहा। स्कॉटलैंड ने ने गोल पर 19 शॉट लगाए लेकिन चेक रिपब्लिक ने 10 बार ही गोल पोस्ट पर हमला किया। हालांकि स्कॉटिश टीम के सिर्फ चार शॉट ही सही निशाने पर थे वहीं चेक टीम के साथ निशाने थे।

 

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...