Monday , December 6 2021
Home / ऑफबीट / ट्रंप ने दी धमकी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- दावत में निहारी-कोरमा..

ट्रंप ने दी धमकी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- दावत में निहारी-कोरमा..

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने भारत से कोरोना के मरीजों के इलाज में इस्तेमाल हो रही मलेरिया रोधी दवाई हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वाइन (Hydroxychloroquine) के निर्यात पर लगी रोक को हटाने की मांग करते हुए भारत को धमकी दी. अब इस पर एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का रिएक्शन आया है. टेलीविजन की दबंग पुलिस अफसर चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik Twitter) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.\

कविता कौशिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं कह रही हूं, यह ब्रॉकली समोसा के कारण हुआ है. उन्हें निहारी और कोरमा देना चाहिए था, फिर देखते दोस्ती.” कविता कौशिक के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, ट्रंप ने सोमवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) टास्कफोर्स ब्रीफिंग के दौरान व्हाइट हाउस में कहा कि भारत अमेरिका के साथ अच्छा कर रहा है और मुझे ऐसा कोई कारण नहीं दिखता कि भारत अमेरिका के दवा के ऑर्डर पर रोक जारी रखेगा.

उन्होंने कहा, “मैंने रविवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की थी और मैंने कहा था कि अगर आप Hydroxychloroquine की आपूर्ति को मंजूरी देते हैं तो हम आपके इस कदम की सराहना करेंगे. यदि वह दवा की आपूर्ति की अनुमति नहीं देते हैं तो भी ठीक है, लेकिन हां, वे हमसे भी इसी तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद रखेंगे.”

loading...

Check Also

अब बच्चों को भी को-वैक्सीन : जानिए कब से लगेगी, कितनी डोज, पहले किसे मिलेगा मौका?

देश में अब बच्चों को भी कोरोना वैक्सीन लगाई जा सकेगी। केंद्र सरकार ने 2 ...