Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Video: दिनेश कार्तिक से कमेंट्री के दौरान हुई ‘गलती’, ट्रोल्स बीच में खींच लाए उनकी बीवी

Video: दिनेश कार्तिक से कमेंट्री के दौरान हुई ‘गलती’, ट्रोल्स बीच में खींच लाए उनकी बीवी

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के दौरान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कमेंट्री करते हुए अपने दूसरे करियर का आगाज किया. कमेंट्री में भी कार्तिक ने अपना जलवा दिखाया और फैन्स का दिल जीत लिया. हर तरफ दिनेश कार्तिक की कमेंट्री की तारीफ हुई. सभी के दिलों में कार्तिक ने बतौर कमेंटेटर अपनी जगह बना ली. भारतीय क्रिकेटर ने अपनी कमेंट्री से लोगों का दिल बहलाया. बेहतरीन कमेंट्री करने के कारण ही कार्तिक को टी-20 ब्लास्ट में भी कमेंट्री करने का ऑफर मिला और वहां भी वो अपनी लाजबाव कमेंट्री स्टाइल से फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे. लेकिन कमेंट्री के दौरान यहां पर कार्तिक ने मजाक-मजाक में एअक गलती कर दी, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें अब ट्रोल करने लगे हैं.

दरअसल कार्तिक ने कमेंट्री के दौरान कुछ ऐसी बातें की है जिसे सुनकर फैन्स नाराज हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.  कमेंट्री करते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा कि, ज्यादातर बल्लेबाजों को अपना बल्ला पसंद नहीं आता और वो दूसरों का बल्ला ज्यादा पसंद करते हैं, इसके बाद उन्होंने फिर से कहा कि, बल्ला ‘पड़ोसी की बीवी’ की तरह से होते हैं.

सोशल मीडिया पर कार्तिक के कमेंट्री का यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैन्स उनसे ऐसी बातें करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं.  वहीं, कार्तिक की पड़ोसी बीवी वाले कमेंट को लेकर इंग्लिश महिला कमेंटेटर भी नाराज हैं.

बता दें कि दिनेश कार्तिक ने कमेंटेटर के रूप में तो अपनी पहचान बना ली है लेकिन वो अभी क्रिकेट से दूर नहीं होना चाहते हैं. कार्तिक को उम्मीद है कि टी20 विश्व कप में वो भारतीय टीम का हिस्सा होंगे, इसके लिए वो कड़ी मेहनत करेंगे. वैसे, श्रीलंका दौरे पर गई दूसरे दर्जे की टीम में कार्तिक को शामिल नहीं किया गया है, लोगों का मानना है कि कार्तिक का करियर अब भारतीय क्रिकेट में समाप्त हो गया है.

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...