Saturday , December 4 2021
Home / उत्तर प्रदेश / ट्विटर पर ट्रेंड किया- #थू सुधीर चौधरी थू, लेकिन क्यों ?

ट्विटर पर ट्रेंड किया- #थू सुधीर चौधरी थू, लेकिन क्यों ?

तबलीगी जमात से जुड़ी एक फर्जी खबर चलाने के लिए जी न्यूज ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है. जी न्यूज इससे पहले भी तबलीगी जमात को लेकर फर्जी खबर चलता रहा है लेकिन यह पहली बार है कि जमात से जुड़ी किसी खबर पर उसने माफी मांगी है.

दरअसल जी न्यूज ने खबर चलाई थी कि अरुणाचल प्रदेश में तबलीगी जमात के 11 लोग संक्रमित पाए गए हैं. यह खबर पूरी तरह से फर्जी थी और सच्चाई यह थी कि अरुणाचल प्रदेश में कोरोना का केवल एक ही मामला सामने आया है. अब जी न्यूज ने अपनी इस खबर पर खेद प्रकट किया है और अपनी गलती को मानवीय भूल बताया है.

जी न्यूज के माफी मांगने की देर थी कि ट्विटर पर ‘थू सुधीर चौधरी थू’ #ThooSudhirChaudharyThoo ट्रेंड करने लगा और ट्वीटर यूजर जी न्यूज की सांप्रदायिक पत्रकारिता की बखिया उधेड़ने लगे. बता दें सुधीर चौधरी जी न्यूज के एडिटर इन चीफ हैं.

एक ट्वीटर यूजर सबरीन उस्मान ने सुधीर चौधरी पर निशाना साधते हुए लिखा- तुम्हारा पूरा जीवन है थू थू थू

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा माफी अब कोई मायने नहीं रखती जो नुकसान होना था वह हो चुका.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा ने कुछ चैनलों द्वारा दो समुदाय के बीच दीवार खड़ी की जा रही है

एक ट्विटर यूजर ने पहले इतनी नफरत फैलाओ कि mob Lynching होने लगे। फिर माफी मांग के पल्ला झाड़ लो। पर याद रखो हर कत्ल हर ज़ुल्म तेरे नाम है।

बता दें तबलीगी जमात का मामला सामने आने के बाद से ही जी न्यूज रात दिन तबलीगी जमात से जुड़ी खबरों को चला रहा है. इन खबरों को चलाते वक्त वह यह भी ध्यान नहीं रख रहा है कि खबर सच है या झूठ.

इन खबरों में तबलीगी जमात को ही कोरोना संकट के लिए जिम्मेदार दिखाया जाता है. जी न्यूज के एंकर कोरोना संकट पर चर्चा करने की जगह चीख चीख कर तबलीगी जमात के खिलाफ जहर उगलते हैं.

इससे पहले जी ग्रुप के चैनल जी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड ने भी ऐसी ही एक फर्जी खबर चलाई थी. जिसका खंडन फिरोजबाद पुलिस ने किया था और चैनल से जुड़ी खबर का ट्वीट तुरंत डिलीट करने को कहा था.

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...