Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / कोहली को इन सात चीजों से मिलती है ‘विराट’ ताकत, डाइट प्लान किया शेयर

कोहली को इन सात चीजों से मिलती है ‘विराट’ ताकत, डाइट प्लान किया शेयर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अपने पोस्ट और स्टोरीज से अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. कप्तान कोहली इन दिनों मुंबई के होटल में क्वारंटाइन हैं. ऐसे में उन्होंने अपने फैंस के साथ एक मजेदार सवाल जवाब का सेशन रखा. उनके फॉलोअर्स ने उनके सवाल पूछे जिनके जवाब कोहली ने दिए.

फैंस ने कोहली से हर तरह के सवाल पूछे, उनकी डाइट से लेकर उन्होंने आखिरी चीज क्या गूगल की, ये भी पूछा.

एक फैन सवाल किया कि उनकी डाइट में क्या है. उन्होंने जवाब दिया, “ढेर सारी सब्जियां, कुछ अंडे, 2 कप कॉफी, दाल, किनोआ, खूब सारा पालक, डोसा बहुत पसंद है. लेकिन सब कुछ सीमित मात्रा में.”

एक फैन ने पूछा कि एक दिन में आप क्या खाते हैं. कोहली ने जवाब दिया, “खूब सारा इंडियन खाना जो सिंपल तरीके से बना हो और कभी कभी चाइनीज. बादाम, प्रोटीन बार और फल भी.”

यूएई में होंगे आईपीएल 2021

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल 2021 को लेकर औपचारिक घोषणा कर दी है, एक बार फिर सीजन का आयोजन यूएई में होने जा रहा है. आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में 17 सितम्बर से शुरू किए जा सकते हैं, हालांकि क्रिकेट बोर्ड विदेशी प्लेयर्स की उपलब्धता को देखते हुए बाद में तारीखों का एलान करेगा.

रॉयल चैलेंजर्स की बात करें तो विराट कोहली की अगुवाई में टीम ने शानदार शुरुआत की थी, उन्होंने शुरुआत के 4 मैच जीतकर ऐतिहासिक शुरुआत की तो वहीं सीजन के टॉप 4 में जगह बनाए रखी.

loading...

Check Also

अर्शदीप ने पटरी से उतारी राजस्थान रॉयल्स की पारी, कुंबले की लिस्ट में जगह बनाई, देखें वीडियो

दुबई : राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 185 रन बनाए। हालांकि एक वक्त ...