डिज्नी ने जॉनी डेप से मांगी माफी? जैक स्पैरो की वापसी के लिए 2535 करोड़ रुपये का ऑफर

Jack Sparrow Return On Disney : हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप के लिए पिछले कुछ सप्ताह काफी तनावपूर्ण रहे हैं । अपनी तलाकशुदा पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा जीतने के बाद उनका जीवन वापस पटरी पर आ गया है । दुनिया भर के लोग जॉनी डेप का समर्थन कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस एम्बर हर्ड को एक करोड़ डॉलर की चिंता है, जो उन्हें जॉनी डेप को मुआवजे के तौर पर देने होंगे। एम्बर हर्ड के आरोपों ने जॉनी डेप के करियर को बड़ा झटका दिया। उनसे कई प्रोजेक्ट छीन लिए गए। कहा जाता है कि डिज्नी ने फैसले के बाद जॉनी डेप से माफी मांगी है ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिज्नी ने अभिनेता जॉनी डेप को माफीनामा भेजा है और ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन ‘ में जैक स्पैरो के रूप में वापसी के लिए 2,535 करोड़ रुपये की पेशकश भी की है। जॉनी ने मशहूर फिल्म फ्रेंचाइजी के कुल पांच सीक्वल में जैक स्पैरो की भूमिका निभाई है । कुछ दिनों पहले जॉनी डेप ने अपनी तलाकशुदा पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का मुकदमा जीता था, जो तब से दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जॉनी डेप ने 2018 में वाशिंगटन पोस्ट में प्रकाशित एक ऑप-एड के संदर्भ में अपनी तलाकशुदा पत्नी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसमें एम्बर हर्ड ने खुद को घरेलू हिंसा का उत्तरजीवी बताया था। इस लेख का जॉनी डेप के करियर पर गहरा असर पड़ा। इसके बाद उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया। ‘फैंटास्टिक बीस्ट 3’ और ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ जैसी फिल्मों ने उन्हें साइन करने से मना कर दिया। लेकिन अब जबकि जॉनी ने 50 मिलियन का मानहानि का मुकदमा जीत लिया है, प्रशंसक डिज्नी पर माफी मांगने का दबाव बना रहे हैं।