डिम्पल की बढ़त पर सपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

वाराणसी,08 दिसम्बर (हि.स.)। मैनपुरी लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव के दौरान गुरुवार को मतगणना में अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को मिली बड़ी बढ़त से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। काशी के सपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है।

महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने अर्दली बाजार स्थित पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ आतिशबाजी एवं मिष्ठान वितरण कर खुशी का इजहार किया। विष्णु शर्मा के साथ सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े की थाप पर थिरक कर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और डिम्पल यादव को बधाई दी। इस दौरान शर्मा ने उप चुनाव में शानदार निर्णायक बढ़त पर कहा कि भाजपा ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया लेकिन जनता आशीर्वाद सपा को मिला है।जनता ने मैनपुरी में दोनों हाथ से झोली भरकर पार्टी को वोट देने के साथ नेताजी मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी है।

मैनपुरी लोकसभा उप चुनाव के शानदार जीत से अब स्पष्ट हो गया है कि जनता अब भाजपा के झूठे अनर्गल बोल, जाति धर्म के नाम पर नफरत की राजनीति में नहीं आने वाली। अब आगामी लोक सभा के चुनाव में सपा को 50 सीटें मिलेंगी।जश्न मनाने वालों में पूर्व पार्षद दल नेता विजय जायसवाल, दिलीप कश्यप, शमीम अंसारी, अजय चौधरी, दीपचंद गुप्ता, गोपाल पांडेय, जियालाल राजभर, संजय पहलवान, राजकुमार यादव, सत्यनारायण यादव, ब्रजेश श्रीवास्तव, अब्दुल कलाम आदि शामिल रहे।