Tuesday , November 30 2021
Home / क्रिकेट / डेल स्टेन से इंडियन ने पूछा बेहद घटिया सवाल, देखे क्या आया जवाब..

डेल स्टेन से इंडियन ने पूछा बेहद घटिया सवाल, देखे क्या आया जवाब..

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते सभी क्रिकेटर्स घर पर हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज शुरू ही हुई थी, तभी कोरोनावायरस आ गया, जिससे अफ्रीकी टीम वापिस अपने देश लौट गई थी. कोरोनावायरस के चलते सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित कर दिए हैं. ऐसे में खिलाड़ी ट्विटर पर फैन्स से बातचीत कर अपना टाइम पास कर रहे हैं और लोगों को भी इंटरटेन कर रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने भी ट्विटर के जरिए लोगों के सवालों के जवाब दिए. लेकिन एक सवाल ऐसा था, जिसको पढ़कर उनको गुस्सा आ गया.

एक भारतीय यूजर ने पूछा, ”आप स्पॉट फिक्सिंग के लिए कितने पैसे लेते है…” इस ट्वीट को देख डेल स्टेन गुस्सा गए और उन्होंने यूजर को ब्लॉक कर दिया. उन्होंने नीचे कमेंट में ‘Blocked Pose’ लिखा. लोगों को इनके इस कमेंट का मतलब समझ नहीं आया. लोगों ने पूछा लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और बाकी लोगों के सवालों का जवाब दिया.

कोरोनावायरस के चलते सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित किए गए हैं और बीसीसीआई ने आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है. भारत को कोरोनावायरस के चलते 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है.

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 9352 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 905 नए मामले सामने आए हैं और 51 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 324 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 980 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...