Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / VIDEO: को-वैक्सीन की जगह कोवीशील्ड लगाने का आरोप, डॉक्टर को काट खाये युवक

VIDEO: को-वैक्सीन की जगह कोवीशील्ड लगाने का आरोप, डॉक्टर को काट खाये युवक

सवाई माधोपुर।  जिला मुख्यालय की मानटाउन पीएचसी में शनिवार को वैक्सीनेशन को लेकर दो युवकों की डाॅक्टरों से कहासुनी अचानक झगड़े में तब्दील हो गई। युवकों ने वैक्सीन की दूसरी डोज गलत लगाने के आरोप में डॉक्टर पर हमला कर दिया। उसे मुंह से काट खाया तथा मेडिकल स्टाफ के साथ मारपीट की। इसके बाद नाराज मेडिकल स्टाफ ने काम का बहिष्कार कर दिया।

ऐसे शुरू हुआ विवाद

दो युवक व एक महिला कोरोना की दूसरी डोज लगवाने मानटाउन पीएचसी पहुंचे थे। मेडिकल स्टाफ ने तीनों के दस्तावेज जांच कर उनको दूसरी डोज लगा दी। युवक दूसरी डोज लगाने के बाद को-वैक्सीन की जगह कोवीशील्ड लगाने का आरोप लगाने लगे।

प्रूफ भी दिखाया, पर नहीं माने

मेडिकल स्टाफ द्वारा युवकों को को-वैक्सीन लगाने के प्रूफ दिखाने के बाद भी युवक मेडिकल स्टाफ व डॉक्टर से झगड़ने लगे। मामला बढ़ जाने पर युवक स्टाफ के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान उन्होंने डॉक्टर मनीष शर्मा को मुंह से जगह-जगह काट लिया। हाथ का अंगूठा और कान पर काटने के कारण डॉ. मनीष बुरी तरह घायल हो गए हैं। घायल डॉक्टर को फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

रिपोर्ट दर्ज

मेडिकल स्टाफ ने मानटाउन थाने में हेमन्त स्वामी व विजय स्वामी निवासी भेरु दरवाजा शहर सवाई माधोपुर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच सीओ सिटी नारायण लाल तिवारी को सौंपी गई है। फिलहाल पुलिस की ओर से दोनों युवकों को शान्ति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जबकि मेडिकल स्टाफ की ओर से घटना के विरोध में कार्य बहिष्कार किया गया है। मेडिकल स्टाफ का कहना है कि जब तक दोनों युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक जिला मुख्यालय के शहर, बजरिया व मानटाउन अस्पताल में काम शुरू नहीं होगा।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...