Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / खबर / डांस वीडियो पर ट्रोल हुईं सोनाली फोगाट, लोग बोले- उम्र का लिहाज करो, ढंग से कपड़े पहनो

डांस वीडियो पर ट्रोल हुईं सोनाली फोगाट, लोग बोले- उम्र का लिहाज करो, ढंग से कपड़े पहनो

‘बिग बॉस 14’ फेम सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वह कई बार अपने डांस वीडियो को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं। सोनाली फोगाट ने एक बार फिर अपना डांस वीडियो (Sonali Phogat Dance Video) शेयर किया है। जिस पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सोनाली फोगाट ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह ‘तेरे इश्क की दीवानगी’ गाने पर डांस कर रही हैं। सोनाली फोगाट को अपने इस वीडियो पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। यूजर्स उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं। हालांकि, उनके फैंस ने उनकी तारीफ भी की है।

सोनाली फोगाट के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ‘कम से कम उम्र का लिहाज करते जाओ मैडम।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत गंदा लग रहा है देखने में। ये गलत है, प्लीज सही से कपड़े पहनो।’ एक यूजर ने लिखा, ‘बेहुदा बकवास लग रही हो।’ इस तरह से तमाम यूजर्स ने सोनाली फोगाट को नसीहत दे डाली।

सोनाली फोगाट बीजेपी नेता हैं। वह हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी थीं। हालांकि, वह चुनाव हार गईं। लेकिन सोनाली की पहचान इससे कहीं ज्‍यादा है। सोनाली फोगाट एक ऐक्‍ट्रेस हैं। वह दूरदर्शन पर शोज की एंकरिंग कर चुकी हैं और सबसे बड़ी बात यह कि वह टिकटॉक की स्‍टार रह चुकी हैं।

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...