Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / गजब के अरमान! 3 पत्नी और 5 बच्चों का है बाप, अब चढ़ा नाबालिग से शादी का बुखार

गजब के अरमान! 3 पत्नी और 5 बच्चों का है बाप, अब चढ़ा नाबालिग से शादी का बुखार

कुशीनगर: बिशनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव के एक अधेड़ के कुछ ऐसे अरमान सामने आएं कि पुलिस उसकी तलाश में जुट गई. 50 साल का अधेड़, जो तीन शादियां पहले ही कर चुका है और अब एक नाबालिग को बहकावे में लेकर उसके साथ चौथी शादी की फिराक में था. इसकी भनक जब युवती के परिजनों को लगी तो उन्होंने पुलिस की मदद ली. संज्ञान में बात आते ही पुलिस एक्शन में आई और नाबालिग को अधेड़ से बचाया. वहीं पुलिस इस मामले में अधेड़ की मदद करने वाली उसकी तीसरी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार बिशनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 50 वर्षीय व्यक्ति जो घर पर सिलाई का काम करता था. उसी के घर के बगल के स्कूल में एक स्कूल है, जहां पढ़ने वाली कक्षा चार की 11 वर्षीय बालिका को करीब एक माह से बहला-फुसला रहा था. अधेड़ उसे मुंबई ले जाकर शादी करने की फिराक में था. जबकि आरोपी युवक की पहले ही तीन शादियां हो चुकी हैं यही नहीं उसके पांच बच्चे भी हैं.

वहीं जब ग्रामीणों ने खबर सुनी तो आरोपी व्यक्ति के आशिक मिजाज पन की एक और दास्तान सुनाई और बताया कि इन्हीं हरकतों से पहले भी आरोपी पकड़ा जा चुका है. 20 वर्ष पहले भी यह व्यक्ति एक गांव की एक लड़की को लेकर भागा था. गांव वाले गोरखपुर से पकड़कर उसे घर लाए और इसके कान में गर्म चाय डालकर पिटाई की थी. दो साल पहले दुदही बाजार में ही ऐसी हरकत करने पर लोगों ने जमकर पीटा था. इसके बाद यह दुदही बाजार में सिलाई का काम छोड़ कर घर पर ही करता था.

जब इस मामले पर विशनपुरा थाने के एसएचओ शाहनवाज हुसैन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि नाबालिक लड़की के परिजनों की शिकायत पर महिला को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मुख्य आरोपी को पकड़ कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

loading...

Check Also

24 साल की लड़की के पैरों में डाल दीं बेड़ियां, आपके होश उड़ा देगी इसकी वजह

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित एक विशेष समुदाय के पवित्र स्थल ...