Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / क्रिकेटर के अंगूठे की चोट तक पर ट्वीट करते हैं पीएम, तीरंदाज दीपिका के ट्रिपल गोल्ड जीतने पर क्यों खामोश?

क्रिकेटर के अंगूठे की चोट तक पर ट्वीट करते हैं पीएम, तीरंदाज दीपिका के ट्रिपल गोल्ड जीतने पर क्यों खामोश?

पेरिस में चल रहे तीरंदाजी विश्वकप के मिक्स्ड रिकर्व इवेंट में भारत को बड़ी सफलता मिली है। दीपिका कुमारी और अतानू दास की जोड़ी ने भारत को स्वर्ण पदक जिताया है। नीदरलैंड के खिलाफ चल रहे मुकाबले में 0-2 से पिछड़ने के बाद कुमारी और दास की जोड़ी ने शानदार वापसी की और 5-3 के अंतर से मैच जीतकर स्वर्ण पदक भारत की झोली में डाल दिया।

दीपिका कुमारी की शानदार सफलता के बाद नरेंद्र मोदी द्वारा किसी भी प्रकार के बधाई संदेश न दिए जाने पर वरिष्ठ पत्रकार दिलीप सी मंडल ने फेसबुक के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लिखा है-

दीपिका कुमारी ने पेरिस में चल रही तीरंदाजी वर्ल्डकप में आज एक नहीं 3 गोल्ड जीते हैं. लेकिन न्यूज चैनलों में इसे लेकर कितना सन्नाटा है. फिर रोएंगे कि ओलंपिक्स में भारत को मेडल क्यों नहीं मिलते. आपके लिए खेल का मतलब क्रिकेट है, जिसे सिर्फ 7 देश खेलते हैं.

वहीं चैंपियन बनने की कोशिश करते रहिए. सारा पैसा, सारा स्पॉन्सरशिप वहीं डाल दीजिए. इतना ही नहीं आगे वह कहते हैं ऐसे कैसे हो पाएगा?

जिस क्रिकेट को दुनिया में सिर्फ 7 देश खेलते हैं, उसके एक प्लेयर के अंगूठे में चोट लग जाती है तो नरेंद्र मोदी फौरन ट्वीट करते हैं। वहीं विश्व तीरंदाजी, जिसमें 55 देश शामिल हुए, में आज दोपहर 3 गोल्ड जीतने वाली दीपिका कुमारी के लिए एक बधाई संदेश तक नहीं।

 

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...