Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / खबर / ‘सुसाइड की कोशिश’ वाली तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुईं टीवी एक्ट्रेस, यूजर्स ने ऐसी-तैसी करके रख दी!

‘सुसाइड की कोशिश’ वाली तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुईं टीवी एक्ट्रेस, यूजर्स ने ऐसी-तैसी करके रख दी!

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का 2’ (Sasural Simar Ka 2) में रीमा का किरदार निभाने वालीं ऐक्ट्रेस तान्या शर्मा (Tanya Sharma) ने हाल ही कुछ ऐसा कर दिया, जिसके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। ट्रोलर्स ने तान्या शर्मा की जमकर क्लास लगाई। दरअसल तान्या शर्मा ने इंस्टाग्राम (Tanya Sharma Instagram) पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह पानी भरे बाथटब में लेटी नजर आ रही हैं और कलाई कटी हुई है।

ये तस्वीरें दरअसल शो के आने वाले एक एपिसोड की हैं, जिनमें तान्या शर्मा का किरदार सूइसाइड कर लेता है और उसी सीन की शूटिंग के दौरान की इन तस्वीरों को तान्या ने फैन्स के साथ शेयर किया था। पर इन्हीं के कारण तान्या बुरी तरह (Tanya Sharma trolled) ट्रोल हो गईं। कुछ यूजर्स का कहना था कि वह इस तरह की तस्वीरें शेयर कर सूइसाइड को प्रमोट कर रही हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘तुम पागल हो क्या? इस तरह की चीजें क्यों पोस्ट कीं? सूइसाइ़ड कोई मजाक या मनोरंजन की चीज नहीं है। न ही इसे हल्के में लेने की जरूरत है। पता नहीं इन तस्वीरों को पोस्ट करने के पीछे क्या वजह थी। एकदम बकवास।’

इन तस्वीरों पर ट्रोल होने के बाद तान्या शर्मा ने शो की शूटिंग से वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसी सूइसाइड वाले सीन की तैयारी को दिखाया गया है। वहीं तान्या ने शेयर की गईं तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Tanya Sharma (@tanyasharma27)

वीडियो शेयर कर तान्या शर्मा ने लिखा है, ‘आप लोगों ने मेरे प्रति इतना कन्सर्न दिखाया, उसके लिए बहुत प्यार। लेकिन दोस्तों वो तस्वीरें मेरे शो के आने वाले एक एपिसोड के शूट से थीं। मैं बिल्कुल ठीक हूं। वो तस्वीरें बस इसलिए शेयर की थीं ताकि आपको पता चल सके कि हमने वह सीन कैसे शूट किया था। मैं खुद सूइसाइड को प्रमोट नहीं करती हैं और वो तस्वीरें बस जागरुकता और टेलीविजन पर्पज़ के लिए थीं।

loading...

Check Also

‘मेंहदी लगा के रखना..’ गाने के अंग्रेजी वर्जन ने ‘देसी गर्ल’ को खूब हंसाया, आप भी देखें VIDEO

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का खुमार अभी तक लोगों के सर चढ़कर बोलता है. ...