Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / तस्वीरों में देखिए… जब एक घर में निकले 40 सांप और 90 अंडे, मचा हड़कंप

तस्वीरों में देखिए… जब एक घर में निकले 40 सांप और 90 अंडे, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां एक घर में एक साथ एक नहीं चालीस सांप और उनके 40 अंडे पाए गए हैं। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में सांप निकलने से घरवालों में ही नहीं, पूरे गांव में दहशत फैल गई है। घटना जिले के महुली क्षेत्र के पड़रहा गांव की है।

पड़रहा गांव निवासी विजय यादव के घर में लगातार 3 दिनों से सांप निकल रहे थे। सांप निकलने से परिवार के लोग डरे हुए थे। विजय ने तीसरे दिन सांप पकड़े के लिए टीम बुलाई। टीम ने कई घंटे लगातार रेस्क्यू कर घर से सांप का पूरा कुनबा बाहर निकाला। घर से 40 सांप और 90 अंडे मिले हैं।

घर के बाहर लगी लोगों की भीड़
इतनी बड़ी संख्या में घर से सांप निकलने की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ वहां जुटने लगी। गांव के ही नहीं, बल्कि आसपास के गांव से भी लोग सांप को देखने पहुंचे। दिनभर घर के बाहर लोगों का हुजूम लगा रहा। हर कोई देर से सांप को देखता नजर आया।

बच्चे सहित 8 लोगों का परिवार
जिस घर में इतनी बढ़ी संख्या में सांप निकले हैं, वहां बच्चे सहित परिवार के 8 सदस्य साथ में रहते हैं। 3 दिनों से लगातार सांप निकलने से परिवार के लोग दशहत में थे। इस बीच विजय यादव ने सांप पकड़ने वाली टीम को जानकारी देकर मद्द के लिए बुलाया। टीम ने वहां पहुंचकर कई घंटे तक की मशक्कत के बाद सांपों को पकड़कर बोरी में बंद कर दिया। इस बीच सांप से किसी भी सदस्य को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

loading...

Check Also

24 साल की लड़की के पैरों में डाल दीं बेड़ियां, आपके होश उड़ा देगी इसकी वजह

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित एक विशेष समुदाय के पवित्र स्थल ...