Monday , December 6 2021
Home / उत्तर प्रदेश / तहसीलदार को घर में घुसकर पीटे भाजपा सांसद, सपा ने पूछा- योगी कब लगाएंगे रासुका ?

तहसीलदार को घर में घुसकर पीटे भाजपा सांसद, सपा ने पूछा- योगी कब लगाएंगे रासुका ?

सपा सरकार को गुंडों की सरकार बताकर खुद सत्ता में आने वाले योगी के राज में गुंडागर्दी चरम पर है। बीजेपी के विधायक और सांसद आम आदमी ही नहीं प्रशासन पर भी अपना रौब दिखा रहे हैं।

ताजा मामला कन्नौज का है जहां से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक पर आरोप है कि वो अपने समर्थकों के साथ जाकर तहसीलदार को मारते पीटते हैं और जमकर गालियां देते हैं। आरोप के मुताबिक, तहसीलदार अरविंद कुमार के आवास पर दर्जनों समर्थकों के साथ सांसद सुब्रत पाठक पहुंचे।

इसके बाद उन्होंने मनमाने काम करवाने के लिए तहसीलदार पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। जब तहसीलदार ने माने से मना किया तो सांसद समर्थकों ने उसे बुरी तरह से मारा-पीटा और भद्दी भद्दी गालियां दिया। ये खबर उस उत्तर प्रदेश से आ रही है जहां योगी आदित्यनाथ दावा कर रहे हैं कि गुंडागर्दी को वह खत्म कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ के दावे के उलट भाजपा नेता ही जगह जगह पर गुंडागर्दी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तहसीलदार के साथ की गई मारपीट इस बात का सबूत है कि सत्ताधारी दल के नेता नियम कानून को ताक पर रखते हैं। भाजपा सरकार की इसी मनमानी के चलते प्रदेश भर में अब आक्रोश का माहौल बन रहा है।

वहीँ भाजपा सांसद की इस गुंडागर्दी पर समाजवादी पार्टी ने कहा- लॉक डाउन में BJP नेताओं की गुंडई का मीटर डाउन है! सहारनपुर, कानपुर के बाद कन्नौज में BJP MP ने घर पर खाने के पैकेट ना भिजवाने पर तहसीलदार की घर में घुस कर की पिटाई घोर निंदनीय। पीड़ित तहसीलदार से संवेदना! अपने दिए गए बयान पर अमल करते हुए आरोपी एमपी सुब्रत पाठक पर NSA लगाएं सीएम।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, जारी हो गए नए रेट, फटाफट करें चेक

सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई ...