Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ‘तहसीलदार मैडम छीन ले जाती हैं ऑक्सीजन सिलेंडर, साहब बंद कर दो मेरा अस्पताल!’

‘तहसीलदार मैडम छीन ले जाती हैं ऑक्सीजन सिलेंडर, साहब बंद कर दो मेरा अस्पताल!’

आगरा। कोविड को लेकर इन दिनों अस्पतालों की स्थिति खराब है। ऑक्सीजन की कमी के चलते अस्पतालों में इलाज नहीं मिल पा रहा है। मरीज एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन उन्हें अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही। तहसीलदार पर ऑक्सीजन सिलिंडर छींनकर ले जाने का आरोप लगाते हुए एक अस्पताल संचालक ने डीएम को पत्र लिखकर अस्पताल बंद कराने की मांग की है।

यह है पूरा मामला

आगरा शहर में संचालित 30 बेड के चैहान हॉस्पिटल एंड केयर सेंटर को प्रशासन द्वारा कोविड सेंटर बनाया गया है। चैहान हॉस्पिटल एंड केयर सेंटर के प्रबंधन ने डीएम और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को एक पत्र लिखकर तहसीलदार की शिकायत की है। पत्र में लिखा है कि यहां पर तीस बेड का अस्पताल है। यहां पर तीस सिलिंडर थे, जिनमें से तहसीलदार प्रीति जैन 15 ऑक्सीजन सिलिंडर हमसे छींनकर ले गई हैं। प्रीति जैन हर रोज अस्पताल की ऑक्सीजन सप्लाई को बाधित करती हैं। ऐसे में हम कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए हम अस्पताल बंद करने अनुमति मांगते हैं।

जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। डीएम ने कहा कि हम मामले की जांच करा रहे हैं, जो भी जांच में दोषी पाया जाएगा। उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि आगरा लगातार ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहा है। ऑक्सीजन पर्याप्त मात्रा में न मिलने के कारण अस्पताल संचालक मरीजों को डिस्चार्ज कर रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

महाराष्ट्र में कोरोना : लापरवाही से ‘स्वैब स्टिक’ बनाते मिले बच्चे, न हाथ में ग्लव्स और न चेहरे ढंके हुए

मुंबई. महाराष्ट्र में संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच ठाणे के उल्हासनगर में कोविड टेस्टिंग ...