Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ताजा आंकड़े : यूपी में 24 घंटे तक मौत ही मौत, एक दिन का फिर से टूट गया रिकॉर्ड

ताजा आंकड़े : यूपी में 24 घंटे तक मौत ही मौत, एक दिन का फिर से टूट गया रिकॉर्ड

लखनऊ. UP Coronavirus update : उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा दिया है। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश का कोरोनावायरस अपडेट बेहद निराशाजनक है। यूपी में बीते 24 घंटे में 332 कोरोनावायरस संक्रमित व्यक्तियों की मृत्यु (corona virus death) हो गई है यह एक दिन में मरने वालों की सबसे अधिक संख्या है। गुरुवार को 298 लोगों की कोरोना वायरस से जान गई थी। जबकि 34,626 नए कोरोनावायरस मामले जांच में पकड़े गए। एक अच्छी खबर यह है कि बीते 24 घंटे में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ 32,494 लोग कोरोना वायरस नेगिटिव पाए गए हैं।

1.8 लाख आरटीपीसीआर टेस्ट :- यूपी के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद (Amit Mohan Prasad) ने बताया कि, फिलहाल प्रदेश में 3 लाख 10 हजार 783 एक्टिव केस हैं। प्रदेश में बीते 24 घंटे में दो लाख 44 हजार 148 कोविड टेस्ट हुए हैं। इसमें केवल एक लाख 8 हजार आरटीपीसीआर टेस्ट शामिल हैं।

होम आइसोलेशन पर नजर :- यूपी में शनिवार को आए कुल मामलों में आधे मरीज, छह जिलों लखनऊ, कानपुर नगर, वाराणसी, प्रयागराज, मेरठ व बरेली में हैं। योगी सरकार इन शहरों पर फोकस टेस्टिंग भी करा रही है। इसके साथ ही होम आइसोलेशन में रहने वालों पर भी बराबर नजर रखी जा रहा है।

loading...
loading...

Check Also

हिसार में हंगामा: कोविड अस्‍पताल का फीता काटने पहुंचे CM खट्टर का विरोध किए किसान, DSP को पीटा

हिसार में रविवार को 500 बिस्तर की क्षमता वाले अस्थायी कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने ...