Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / खबर / नुसरत जहां की प्रेगनेंसी की पति निखिल को खबर नहीं? BJP नेता को डेट कर रही हैं TMC सांसद?

नुसरत जहां की प्रेगनेंसी की पति निखिल को खबर नहीं? BJP नेता को डेट कर रही हैं TMC सांसद?

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला ऐक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। फिल्मों में सफल करियर, चुनाव जीतने और निखिल जैन से दूसरे धर्म में शादी को लेकर चर्चा में रहने वाली नुसरत जहां अब दूसरे ही कारणों से सुर्खियों में हैं। दरअसल कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नुसरत जहां 6 महीने से प्रेगनेंट (Nusrat Jahan Pregnant) हैं और उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) को इस प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं हैं। दावा यहां तक किया जा रहा है कि नुसरत और निखिल की शादी भी टूटने की कगार पर है।

निखिल जैन और नुसरत जहां

नुसरत की तरफ से नहीं आया है कोई जवाब
नुसरत जहां के बारे में इन खबरों ने तब जोर पकड़ा जब कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा अंदाजा लगाया गया कि वह प्रेगनेंट हैं। हालांकि नुसरत या उनकी टीम ने इस खबर को अभी तक कन्फर्म नहीं किया है मगर सोशल मीडिया पर इस बारे में खूब चर्चा चल रही है। कई बांग्ला न्यूज रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि नुसरत जहां के पति निखिल जैन को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

निखिल ने बच्चा अपना मानने से किया इनकार?
एबीपी आनंद की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि निखिल जैन ने कहा है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है। वह नुसरत जहां के साथ पिछले 6 महीने से नहीं रह रहे हैं और ऐसे में अगर नुसरत प्रेगनेंट भी हैं तो यह बच्चा निखिल ने अपना मानने से इनकार कर दिया है। निखिल ने यह भी कहा है कि काफी समय से उनके और नुसरत के बीच कोई कॉन्टैक्ट नहीं है।

यश दासगुप्ता और नुसरत जहां

यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं नुसरत?
पिछले काफी दिनों से ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि नुसरत जहां बांग्ला ऐक्टर और बीजेपी के नेता यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप (Nusrat Jahan Yash Dasgupta Relationship) में हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है और इस साल का न्यू इयर भी दोनों ने साथ में राजस्थान में मनाया था। हालांकि इस मुद्दे पर नुसरत के अलावा निखिल या यश दासगुप्ता की तरफ से भी कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

शादी के बाद काफी सुर्खियों में रही थीं नुसरत
बता दें कि नुसरत जहां ने अपने बॉयफ्रेंड रहे बिजनसमैन निखिल जैन से 19 जून 2019 में शादी की थी। नुसरत और निखिल की यह शादी हिंदू, इस्लाम और ईसाई रीति-रिवाजों से हुई थी। शादी के बाद नुसरत जहां के सिंदूर लगाने और दुर्गा पूजा में शामिल होने पर मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनकी काफी आलोचना भी की थी जिसका नुसरत ने मुंहतोड़ जवाब दिया था।

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...