Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / तीन साल लिव इन में रहकर छोड़ भागा युवक, युवती ने उठाया खौफनाक कदम

तीन साल लिव इन में रहकर छोड़ भागा युवक, युवती ने उठाया खौफनाक कदम

लुधियाना में गुरुवार को एक युवती के द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने का मामला सामने आया है। पता चला है कि इसे तीन साल साथ रहकर एक युवक छोड़ गया तो इसकी जीने की चाह खत्म हो गई और इसने फंदा लगा लिया। मृतक युवती की मां की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के जिला बलरामपुर के गांव भोजपुर निवासी बेबी सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी रेशु सिंह गोबिंदगढ़ की माता भाग कौर कॉलोनी निवासी चांद बाबू के साथ लिव इन में रह रही थी। वह मूल रूप से लखनऊ का रहने वाला है। पहले दो साल दोनों कहीं और रहे, मगर पिछले एक साल से न्यू माता भाग कौर कॉलोनी के इस मकान में रह रहे थे, जिसमें उसने आत्महत्या की है।

बेबी ने बताया कि 20 दिन पहले लखनऊ चला गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। रेशू जब भी उसे फोन करके आने के लिए कहती, वह ट्रेन नहीं मिलने का बहाना बना देता। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कई बार लड़ाई-झगड़ा भी हुआ। 26 अप्रैल को दोनों के बीच फिर से गर्मा-गर्मी हुई और गुस्से में आई रेशु ने फंदा लगा लिया।

मकान मालिक ने शव देख पुलिस को फोन किया तो मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके मोबाइल फोन से नंबर निकालकर उसकी मां को जानकारी दी। गुरुवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। थाना फोकल प्वाइंट के इंस्पेक्टर दविंदर शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम को लखनऊ भेजा जा रहा है।

loading...
loading...

Check Also

हिसार में हंगामा: कोविड अस्‍पताल का फीता काटने पहुंचे CM खट्टर का विरोध किए किसान, DSP को पीटा

हिसार में रविवार को 500 बिस्तर की क्षमता वाले अस्थायी कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने ...