तीसरी बार दुल्हन बनी इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान, पोस्ट शेयर कर कहा- जस्ट मैरिड

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी रेहम खान ने तीसरी शादी कर ली है। रेहम अक्सर ट्वीट कर अपनी शादी की खबर शेयर करती रहती हैं।

ब्रिटिश मूल की पाकिस्तानी पत्रकार रेहम खान की पहली शादी 1993 में एजाज रहमान से हुई थी। 2005 में उनका एजाज से तलाक हो गया। इसके बाद रेहम ने 2014 में इमरान खान से शादी की, लेकिन एक साल बाद ही उनका तलाक हो गया।

रेहम खान को अक्सर इमरान खान की पूर्व पत्नी के रूप में जाना जाता है, लेकिन 49 वर्षीय पत्रकार और कमेंटेटर रेहम खान पाकिस्तान में एक प्रशंसित लेखक और फिल्म निर्माता भी हैं। रेहम का जन्म 3 अप्रैल 1973 को लोबिया में हुआ था। वह उर्दू और अंग्रेजी सहित चार भाषाओं के बारे में जानती हैं। उन्होंने जिन्ना कॉलेज फॉर वूमेन, पेशावर से स्नातक की उपाधि प्राप्त की है। उन्होंने 2006 में लीगल टीवी पर एक शो की मेजबानी करके अपने करियर की शुरुआत की। एक साल बाद, वह ब्रिटेन के सनशाइन रेडियो स्टेशन से जुड़ गईं।

2015 में इमरान खान से तलाक के बाद रेहम ने इमरान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। उन्होंने इमरान की राजनीति और उनके चरित्र को लेकर कई विवादित बयान दिए। रेहम ने इमरान खान को लेकर कई आपत्तिजनक दावे भी किए। रेहम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इमरान एक ऐसे शख्स हैं, जो सिर्फ चापलूसी करना चाहते हैं, वह बहुत घमंडी हैं, उन्हें तारीफ सुनना पसंद है।