Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के लिए एक और बुरी खबर, फिट हुआ ये भारतीय ऑलराउंडर

तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के लिए एक और बुरी खबर, फिट हुआ ये भारतीय ऑलराउंडर

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला लीड्स में 25 अगस्त से शुरू होने वाला है। उससे पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर आई है कि तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर फिट हो गए हैं। इसकी पुष्टि टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने सोमवार (23 अगस्त) को प्रेस कांफ्रेंस में की।

Ind vs Eng 3rd Test: खिलाड़ियों के रोटेशन और शार्दुल के बारे में रहाणे ने कहा कि शार्दुल फिट और ठीक हैं। वे चयन के लिए उपलब्ध हैं। जहां तक वर्कलोड मैनेजमेंट का सवाल है तो पहले टेस्ट के बाद तेज गेंदबाजों को ब्रेक मिला है। वहीं, साझेदारी के दौरान पुजारा से बात करने के बारे में रहाणे ने कहा- पारी के दौरान हम एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं। यह आत्मविश्वास देने जैसा होता है। वह पारी (लॉर्ड्स टेस्ट में पुजारा की पारी) बहुत ही महत्वपूर्ण थी।

Ind vs Eng 3rd Test: हेडिंग्ले के कंडीशन को लेकर रहाणे ने कहा- हम कंडीशन के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम सिर्फ अपना बेस्ट देना चाहते हैं। खिलाड़ियों में आत्मविश्वास है। यहां (हेडिंग्ले) में कुछ ज्यादा चुनौती कंडीशन से नहीं मिलने वाली है। हालांकि, हमारी मौजूदा टीम का कोई खिलाड़ी हेडिंग्ले में नहीं खेला है, लेकिन कंडीशन पहले जैसा ही है। हमें बस अपने प्लान के मुताबिक काम करना है।

गेंदबाजी में बदलाव को लेकर भारतीय उपकप्तान ने कहा- जब आप यूके में खेलते हैं तो लाइन और लेंग्थ पर ध्यान देना जरूरी होता है। जब हम 2014 में यहां आए थे तब हमारे गेंदबाज युवा थे। अब वे काफी अनुभवी हो गए हैं। अपनी बल्लेबाजी को लेकर रहाणे ने कहा कि इस पर ध्यान दे रहे हैं। हम अभी एक बार में सिर्फ एक मैच पर ही ध्यान रहे हैं।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...