Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बहू के जबरन गले लगी कोरोना पॉजिटिव सास, कहा- तुम्हें भी संक्रमित होना चाहिए

बहू के जबरन गले लगी कोरोना पॉजिटिव सास, कहा- तुम्हें भी संक्रमित होना चाहिए

हैदराबाद.

तेलंगाना के राजना सिरचिल्ला जिले में कोरोना संक्रमण का एक अजीब केस सामने आया है। यहां संक्रमित होने के बाद आइसोलेट की गई एक महिला ने जबरदस्ती अपनी बहू को गले लगा लिया और उसे भी संक्रमित कर दिया। इसके बाद बहू को गांव के बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद उसे उसकी बहन उसे अपने लेकर गई।

सास से संक्रमित हुई 20 वर्षीय युवती ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बताया, “जब सास संक्रमित हुई थीं, तो उन्हें आइसोलेट कर दिया गया था। उन्हें निश्चित जगह पर भोजन दिया जाता था। उनके पोता-पोती को भी पास जाने की इजाजत नहीं थी। मैं भी उनसे लगातार दूरी बना रही थी। ऐसे में मेरी सास बहुत नाराज हो गई थीं।’

इस युवती ने अधिकारियों से कहा, “मेरी सास ने मुझे ये कहते हुए जबरदस्ती गले लगा लिया कि तुम्हें भी कोरोना इन्फेक्शन होना चाहिए। क्या तुम लोग यही चाहते हो कि मैं मर जाऊं और तुम लोग हमेशा खुशी से रहो।’

सास से संक्रमित युवती का उसकी बहन के घर में इलाज चल रहा है। उसे आइसोलेशन में रखा गया है। इस महिला का पति ट्रैक्टर ड्राइवर का काम करता है और वो पिछले 7 महीनों से ओडिशा में है।

अधिकारियों ने बताया कि युवती की सास कोरोना संक्रमित होने के बाद परिवार के बदले हुए व्यवहार से हैरान और नाराज थी। इससे उसके अहम पर चोट पहुंच रही थी।

अधिकारियों ने युवती से कहा है कि अगर वो अपनी सास के खिलाफ केस करना चाहती है तो इसमें उसकी मदद की जाएगी।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...