Thursday , December 2 2021
Home / भारत / तेजस्वी ने किस पर कसा तंज, ‘Jio हो बिहार के लाला..’

तेजस्वी ने किस पर कसा तंज, ‘Jio हो बिहार के लाला..’

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और पश्चिम चंपारण के सांसद डॉ. संजय जायसवाल से पूछा कि BSNL को किसने बर्बाद किया? ट्वीट के माध्यम से ही तेजस्वी ने संजय जायसवाल को बताया कि आपने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद जी को इस समस्या के लिए टैग किया है ना वह हम दो वर्ष पूर्व कर चुके है। वो जवाब नहीं देंगे। BSNL की बात करेंगे तो आपको सरकार कहेगी, Jio हो बिहार के लाला।’

क्या है मामला
दरअसल, रविवार को बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉ .संजय जायसवाल ने एक ट्वीट किया था। डॉ.जायसवाल ने उस ट्वीट के जरिये बताया कि बेतिया में BSNL की स्थिति काफी जर्जर है। लॉकडाउन के कारण रोजाना सैंकड़ो फ़ोन आते हैं, उनसे कभी साफ आवाज में बात नहीं हो पाती और ईधर से फोन लगता ही नहीं।

सांसद के तौर पर हमें दूसरा नंबर लेने की इजाजत भी नहीं है। अन्य सांसद भी इस समस्या से अवश्य दो-चार हो रहे होंगे। उन्होंने यह भी ट्वीट किया कि देश के सबसे बेकार PSU का खिताब हासिल कर चुके BSNLCorporate के पटना सीजीएम इस तरह के मामलों में सांसदों के अनुरोध का भी संज्ञान लेना उचित नहीं समझते। आम जनता के आग्रहों के अंजाम के बारे में स्वत: समझा जा सकता है।

सोमवार को भी संजय जायसवाल ने जतायी नाराजगी
सोमवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने अपने ट्वीट को DoT_India और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को टैग करते हुए कहा कि संकट की इस घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर चलाये जा रहे, राहत कार्यों में पलीता लगाने की BSNL_BR के इस गैर जिम्मेदार और अनप्रोफेशनल तरीकों का सरकार को अवश्य संज्ञान लेना चाहिए। बस प्रदेश अध्यक्ष के इसी ट्वीट के हवाला देकर तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार के मंत्रियों के कार्य पर ही सवाल उठा दिया।

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...