Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / खबर / उज्जैन में पलटा ऑयल टैंकर, शनि जयंती पर ‘बरकती’ तेल की मची लूट, देखें VIDEO

उज्जैन में पलटा ऑयल टैंकर, शनि जयंती पर ‘बरकती’ तेल की मची लूट, देखें VIDEO

उज्जैन से करीब 14 किमी दूर जेथल में खतरनाक मोड़ पर गुरुवार को एक पॉम ऑयल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने तेल के लिए लूट मचा दी। देखते ही देखते दूसरे गांव से भी ग्रामीण तेल लेने पहुंच गए और टैंकर से बह रहे पॉम ऑयल को प्लास्टिक के बड़े केन और छोटी-छोटी बकेट में भरने लगे।

इस बीच गिरे हुए तेल और ट्रक के कारण रास्ता जाम हो गया। जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड को खबर की गई। जब तक पुलिस और दमकल मौके पर पहुंचती तब तक करीब 20 हजार लीटर से ज्यादा पाम ऑयल बह कर करीब 100 फीट तक नीचे नाले में जमा हो चुका था। तेल के कारण कुछ देर तक उज्जैन आगर मार्ग भी बंद रहा। दमकल की गाड़ी ने जब रोड से तेल हटाया तब जाकर रास्ता खुल पाया।

उज्जैन ग्रामीण एडिशनल एसपी आकाश भूरिया ने बताया की गुजरात के कच्छ से जेथल के पास आकाश के कुरकुरे के फैक्ट्री में पॉम ऑयल से भरा टैंकर जा रहा था, लेकिन फैक्ट्री में पहुंचने से पहले ही जेथल में एक मोड़ पर असंतुलित होकर टैंकर पलट गया और पॉम ऑयल बहाने लगा। बहते तेल को देख ग्रामीणों ने टैंकर से ऑयल लूटना शुरू कर दिया। हालांकि ये खतरनाक हो सकता था। लेकिन गनीमत रही कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

बहते तेल को लूट रहे ग्रामीणों ने बताया कि आज शनि जयंती है और भगवान शनि की ही कृपा हम पर बरसी है। इस कारण ये तेल बरकती होने के चलते हम घर में ले जा रहे हैं। हालांकि ग्रामीणों ने अपने-अपने घरों में बाल्टी, बड़े केन और दूसरे छोटे बर्तनों में भी तेल को भर कर रख लिया। वहीं टैंकर के पलटने के बाद ड्राइवर का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। क्लीनर को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में पहुंचाया गया।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...