Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / पड़ोसियों ने जमीन विवाद में महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, थाने गई तो पुलिस ने दुत्कार दिया

पड़ोसियों ने जमीन विवाद में महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, थाने गई तो पुलिस ने दुत्कार दिया

झारखंड के बोकारो में माराफारी महिला थानाप्रभारी का लापरवाह चेहरा सामने आया है। दरअसल जमीन विवाद में महिला को पड़ोसियों ने निर्वस्त्र कर पिटाई की। लेकिन महिला थाना प्रभारी ने इस मामले में केस दर्ज करने के बजाय पीड़िता और उसके परिवार को थाने से भगा दिया। चार दिन बाद जब शनिवार को मामला एसपी के पास पहुंचा तो थाना प्रभारी हरकत में आई और पीड़िता के घर पहुंचकर शिकायत दर्ज की।

जानकारी के मुताबिक, घटना 8 जून की है। आजादनगर में जमीन विवाद को लेकर पड़ोसियों ने पीड़ित मालती देवी को घर में घुसकर निर्वस्त्र कर पीटा और पूरे परिवार के साथ भी मारपीट की। घटना के बाद पीड़िता जब थाना पहुंची तो थानेदार ने पीड़िता के मुताबिक थाने से डांट कर भगा दिया। इसके बाद पीड़िता मालति देवी ने शनिवार को एसपी से न्याय की गुहार लगायी।

पीड़िता ने बताया कि 8 जून को पड़ोसी श्रवण कुमार और उसके परिजन हरवे हथियार से लैश होकर उसके घर पहुंचे, जहां पीड़िता को निवस्त्र कर पिटाई करते हुए, ससुर, पति समेत बच्चों की भी पिटाई की। घटना के दिन महिला जब थाना पहुंची तो पुलिस ने 8 जून को ही इंजोरी रिपोर्ट देकर अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया, लेकिन आजतक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। वहीं महिला के पड़ोसी उमेश कुमार ने भी घटना के बाबत बताया कि जमीन विवाद को लेकर पीड़ित परिवार को मारा पीटा गया है।

वहीं पीड़िता के पति रविकांत प्रसाद में बताया कि जमीन विवाद पूर्व से चला रहा था। लेकिन जब महिला थाना प्रभारी यहां पदस्थापित हुई, उसके बाद से आरोपी पक्ष जमीन में जोर जबरदस्ती कर कार्य करना चाह रहे थे। 8 तारीख को इसी नियत से कार्य शुरू किया गया। जब मना किया गया तो पहले सब की पिटाई की और पत्नी को घर में घुसकर निर्वस्त्र कर पीटा गया। उन्होंने बताया कि जब घटना के बाद थाना गए तो थाना प्रभारी ने पहले डांट फटकार लगाई और कहा कि जो बेटा अय्यप्पा में पड़ता है, उसका लाइफ बर्बाद कर देंगे।

जब इस मामले को लेकर पीड़िता ने बोकारो एसपी चंदन कुमार झा से गुहार लगाई तो एसपी ने फौरन इस मामले में कार्रवाई का निर्देश दिया और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज करने का काम किया है। थाना प्रभारी दुलड़ चौड़े ने कहा कि मामले की जांच की जा रही हैं।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...