Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / 16 साल की सगी बहन का रेप किया 12 साल का लड़का, दरिंदगी का राज ऐसे खुला

16 साल की सगी बहन का रेप किया 12 साल का लड़का, दरिंदगी का राज ऐसे खुला

नोएडा. हाईटेक सिटी नोएडा में छोटे भाई द्वारा चार साल बड़ी बहन से दुष्कर्म (Elder Sister Raped) करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मामले का खुलासा उस समय हुआ जब लड़की गर्भवती (Girl Pregnant) हो गई। हैरानी की बात ये है कि भाई-बहन दोनों ही नाबालिग हैं। बहन से दुष्कर्म और गर्भवती करने के आरोप में लड़के को आश्रय गृह भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि मामला तब संज्ञान में आया जब लड़की के गर्भवती होने की सूचना चाइल्डलाइन (Childline) को दी गई।

दरअसल, पीड़ित 16 वर्षीय किशोरी कक्षा आठ की छात्रा है और उसका छोटा भाई महज 12 साल का है। पीड़िता के अनुसार, उसके छोटे भाई ने तीन महीने पहले और हाल ही में दो बार दुष्कर्म किया था, जिससे वह प्रेग्नेंट हो गई। एसआई उषा कुशवाहा ने बताया कि 5 जुलाई को आरोपी किशोर को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया था, जिसके बाद मंगलवार को आश्रय गृह भेज दिया गया। इसके साथ ही पीड़िता को भी आश्रय गृह भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पांच भाई बहनों में पीड़िता दूसरे नंबर की है, जबकि आरोपी भाई तीसरे नंबर का है। उन्होंने बताया कि दोनों नाबालिग अपने कृत्यों के परिणाम नहीं जानते थे।

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

एसआई का कहना है कि आरोपी लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम की धारा 5/6 के तहत केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि लड़की की गर्भावस्था की स्थिति की जानकारी जुटाने के लिए उसका अल्ट्रासाउंड कराया जाएगा।

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...