Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / जयपुर: घर में घुसकर किया सामूहिक बलात्कार, जाते-जाते दरिंदे बोले ऐसी डरावनी बात

जयपुर: घर में घुसकर किया सामूहिक बलात्कार, जाते-जाते दरिंदे बोले ऐसी डरावनी बात

जयपुर. राजधानी के मालवीय नगर थाना इलाके में जबरन घर में घुस एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़िता ने दो लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करवाया है.

शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि वह अपने पति के साथ किराए के मकान में रहती है. 2 जुलाई को जब उसका पति काम पर चला गया और वह घर पर अकेली थी तभी दो व्यक्ति जबरन उनके घर में घुस आए. दोनों ही व्यक्ति शराब के नशे में थे और उन्होंने पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो दोनों ने मारपीट की और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

घटनाक्रम के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर पीड़ित और उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए. आरोपियों की ओर से दी गई धमकी के डर से पीड़िता ने वारदात के बारे में अपने पति को भी कुछ नहीं बताया, लेकिन उस दिन से ही पीड़िता गुमसुम रहने लगी.

शुक्रवार को एक बार फिर से दोनों आरोपियों ने पीड़िता के साथ घर के बाहर छेड़छाड़ करने का प्रयास किया. जिसके बाद पीड़िता ने घर पहुंच अपने पति को आपबीती बताई और पति के साथ मालवीय नगर थाने पहुंच दोनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया.

राजधानी के मुहाना थाना इलाके में भी एक नाबालिक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने और किशोरी के गर्भवती होने पर उसके साथ हुई वारदात का पता चलने पर पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. परिजनों ने छोटू कुमार नाम के एक युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करवाया है.

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...