Tuesday , May 18 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / दर्दनाक मंज़र : लॉकडाउन बाद दिल्ली से लौट रहे मजदूरों से भरी बस पलटी, 3 की मौत

दर्दनाक मंज़र : लॉकडाउन बाद दिल्ली से लौट रहे मजदूरों से भरी बस पलटी, 3 की मौत

ग्वालियर
दिल्ली में लॉकडाउन के बाद से वहां काम करने वाले विभिन्न प्रदेशों के मजदूर वापस अपने गांव लौटने लगे हैं। मजदूर और छात्रों को दिल्ली से लेकर आ रही एक बस ग्वालियर-झांसी हाइवे पर पलट गई है। इस हादसे के बाद घटना स्थल पर भयावह मंजर देखने को मिला है। जान बचाने के लिए मजदूर खिड़की से बाहर निकलते नजर आए हैं। हादसे में दो मजदूरों की मौत मौके पर ही हो गई है। वहीं, एक का इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई है।

इस हादसे में 24 लोग जख्मी हुए हैं। घायल लोगों का इलाज ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि बस ओवर लोड थी। जोरासी घाटी में अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने के बाद कई मजदूर नीचे दब गए थे। प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर तुरंत लोगों का रेस्क्यू किया है। उसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है।

खिड़की से निकलते नजर आए लोग
बस दिल्ली से टीकमगढ़ जा रही थी। इसमें ज्यादातर मजदूर छतरपुर और दमोह के सवार थे। यह इलाका बुंदेलखंड में आता है। बताया जा रहा है कि बस में सवार ज्यादातर लोग दिल्ली में रहकर काम करते हैं। लॉकडाउन की खबर के बाद सभी लोग अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान यह हादसा हुआ है।

बिलौआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि घायलों में पांच की स्थिति गंभीर है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। यात्रियों ने बताया कि हम लॉकडाउन की वजह से घर लौट रहे थे। बस खचाखच भरा हुआ था। कोविड नियमों का पालन भी नहीं हो रहा था।

 

loading...
loading...

Check Also

यूपी में कोरोना : BJP विधायक का तंज- ज्यादा बोलूंगा तो देशद्रोह का केस हो जाएगा

कोरोना महासंकट के दौरान अस्पतालों में मेडिकल सुविधाओं की कमी के कारण भारत में हर ...