Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / PSL : फील्डिंग करते समय पाक खिलाड़ी से भिड़े डु प्लेसिस, देखें दर्दनाक हादसे का VIDEO

PSL : फील्डिंग करते समय पाक खिलाड़ी से भिड़े डु प्लेसिस, देखें दर्दनाक हादसे का VIDEO

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 के 19वें मैच में पेशावर जाल्मी के खिलाफ क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलते हुए जोरदार टक्कर लग गई। पेशावर जाल्मी की पारी के सातवें ओवर में फाफ डु प्लेसिस पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हसनैन से टकरा गए। डु प्लेसिस का सिर हसनैन के घुटने में लग गया और दक्षिण अफ्रीका का यह क्रिकेटर जमीन पर गिर गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फाफ डु प्लेसिस को आगे के स्कैन के लिए अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। चोट के बाद वह पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच में हिस्सा नहीं ले पाए थे। डु प्लेसिस टक्कर के बाद क्वेटा ग्लैडिएटर्स के डगआउट  में बैठे नजर आए थे और मैच के दौरान उनकी गर्दन पर चोट साफ देखी जा सकती थी।

फाफ डु प्लेसिस पीएसएल 2021 सीजन के बचे हुए मैच के लिए क्वेटा ग्लैडिएटर्स में शामिल हुए हैं। जो 9 जून को यूएई में फिर से शुरू हुआ है। मार्च में पाकिस्तान में टूर्नामेंट खेला जा रहा था, तब बायो-बबल्स में कोरोना के पॉजिटिव रिपोर्ट के कारण पाकिस्तान सुपर लीग को निलंबित कर दिया गया था।

मैच की बात करें तो पेशावर जाल्मी ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स  को 61 रन से हरा दिया। पेशावर की तरफ से डेविड मिलर ने तूफानी पारी खेलते हुए 73 रन बनाए। वहीं, कमरान अकमल ने शानदार 59 रनों की पारी खेली। वेस्टइंडीज के पॉवेल ने आखिरी में 43 रन नाबाद बनाए और टीम को 197 रन तक ले गए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेटा ग्लैडिएटर्स 136 रन ही बना सकी। टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान सरफराज ने बनाए। वो 36 रन बनाकर नाबाद रहें। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया।

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...