Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / खबर / यात्रीगण कृपया ध्यान दें! कई ट्रेनों का टाइमटेबल बदला रेलवे, नया शेड्यूल देखें

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! कई ट्रेनों का टाइमटेबल बदला रेलवे, नया शेड्यूल देखें

रतलाम. रेलवे ने एक बड़ा निर्णय लेते हुए दिल्ली मुंबई राजधानी रेल मार्ग के खाचरोद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आने जाने के टाइम में बदलाव कर दिया है। रेलवे के अनुसार रतलाम रेल मंडल में यह बदलाव 23 – 24 अगस्त से लागू करने का निर्णय लिया है।

पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए रतलाम मंडल के खाचरोद स्टेशन पर निम्नलिखित विशेष ट्रेनों के ठहराव की समयावधि को अगली सूचना तक बढ़ाने का निर्णय लिया है। इस बदलाव से रेलवे का दावा है कि यात्रियों को लाभ होगा।

बदलाव किया गया

रेलवे मानसून के दौरान कोंकण रेलवे के समय में बदलाव करता है। यह पहली बार है कि रेल मंडल में इस प्रकार का बदलाव किया गया है। रेलवे के अनुसार इस बदलाव से यात्रियों को लाभ होगा। रेलवे ने ट्रेन का जो टाइम टेबल बदला है इसमे कई सुपरफास्ट ट्रेन प्रभावित हुई है। रेलवे ने यात्रियों से बदलाव वाले समय पर ट्रेन के लिए प्लेटफॉर्म पर आने की अपील की है।

बांद्रा टर्मिनस- हरिद्वार स्पेशल
– ट्रेन नंबर 09019 बांद्रा टर्मिनस- हरिद्वार स्पेशल देहरादून एक्सप्रेस का आगमन/प्रस्थान का समय 23 अगस्त से अगली सूचना तक संशोधित किया गया है। खाचरोद स्टेशन पर इस ट्रेन का नया आगमन/ प्रस्थान समय अब दोपहर 12.27/12.29 बजे की बजाय 12.24/12.29 होगा।

हरिद्वार-बांद्रा टर्मिनस
– ट्रेन नंबर 09020 हरिद्वार-बांद्रा टर्मिनस स्पेशल देहरादून एक्सप्रेस का आगमन/प्रस्थान समय २३ अगस्त से अगली सूचना तक संशोधित किया गया है। खाचरोद स्टेशन पर इस ट्रेन का नया आगमन/ प्रस्थान समय अब सुबह 8.31/8.33 बजे की बजाय सुबह 8.28/8.33 बजे होगा।

वाराणसी- अहमदाबाद साबरमती
– ट्रेन नंबर 09168 वाराणसी- अहमदाबाद साबरमती स्पेशल एक्सप्रेस का समय 24 अगस्त से अगली सूचना तक संशोधित किया गया है। खाचरोद स्टेशन पर इस ट्रेन का नया आगमन/ प्रस्थान समय अब शाम को 5.55/5.57 बजे की बजाय शाम 5.52/5.57 बजे होगा।

दरभंगा- अहमदाबाद स्पेशल
– ट्रेन नंबर 09166 दरभंगा- अहमदाबाद स्पेशल साबरमती एक्सप्रेस का समय 23 अगस्त से अगली सूचना तक संशोधित किया गया है। खाचरोद स्टेशन पर इस ट्रेन का आगमन/ प्रस्थान समय अब शमा को 5.55/5.57 बजे की बजाय शाम 5.52/5.57 बजे होगा।

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...