Thursday , December 2 2021
Home / ऑफबीट / दवा मांगते-मांगते गुंडई दिखाए ट्रंप तो बोलीं पूजा भट्ट- ताकत और ठगी…

दवा मांगते-मांगते गुंडई दिखाए ट्रंप तो बोलीं पूजा भट्ट- ताकत और ठगी…

सोमवार को अमेरिका ने भारत से Hydroxychloriquine दवाई के निर्यात पर लगी रोक हटाने की मांग की, साथ ही भारत को चेतावनी भी दी कि अगर निर्यात पर लगे प्रतिबंध नहीं हटे तो वह इसका जवाब जरूर देगा. इसको लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्वीट किया है. पूजा भट्ट का अमेरिका और डोनाल्ड ट्रंप को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

पूजा भट्ट  अपने ट्वीट में अमेरिका द्वारा भारत को चेतावनी देने की बात पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “ताकत या ठगी? मझे लगता है कि एक ही सिक्के के दो पहलू. इसके अलावा अन्य देशों को भी किसी चीज के माध्यम से धमकाना ठीक नहीं है. अकेले एक महामारी को छोड़ दो…”

पूजा भट्ट की बात करें तो वह अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं, साथ ही कई मुद्दों पर निशाना भी साधती हैं.

वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक इस वायरस से संक्रमित लोगों की संक्या करीब 4421 हो गई है, जबकि अभी तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है. 326 लोगों का उपचार हो चुका है.

loading...

Check Also

मुंबई ड्रग्स क्रूज केस में एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर-ऑफिस पर छापे

मुंबई:  मुंबई में क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी  (Mumbai Cruise Ship Drugs case) के मामले में ...