Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / दादा ने 65 साल की उम्र में शादी रचाकर पोती-पोतों को घर से निकाला, मासूम ने इलाज के अभाव में दम तोड़ा

दादा ने 65 साल की उम्र में शादी रचाकर पोती-पोतों को घर से निकाला, मासूम ने इलाज के अभाव में दम तोड़ा

गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके में अपनी बहन के पास रह रहे बदायूं के रहने वाले 8 वर्षीय मासूम ने इलाज के अभाव में दम तोड़ दिया । आरोप है कि उसके दादा ने 65 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाकर प्रॉपर्टी हड़पने के उद्देश्य से अपने पोते और पोती को घर से भगा दिया तभी से मासूम की एक बहन अपनी मौसी के घर रह रही है जबकि यह 8 वर्षीय मासूम और उसका एक बड़ा भाई अपनी बहन के पास थाना साहिबाबाद में रहगते थे।

बदायूं के गांव जगत के रहने वाले विकास शर्मा ने बताया कि उनकी माता का देहांत काफी पहले हो चुका है और उनके पिता शराब पीकर इधर-उधर घूमते हैं। इसलिए अभी तक विकास और उनका छोटा भाई 8 वर्षीय आकाश उनकी एक छोटी बहन अपने दादा के पास रह रहे थे जबकि इनकी बड़ी बहन हिमांशी शर्मा की शादी थाना साहिबाबाद इलाके में हुई थी और इनकी देखरेख इनके दादा ही करते थे।

लेकिन अचानक ही उनके दादा ने दूसरी शादी रचाई और प्रॉपर्टी हड़पने के उद्देश्य से उन्हें 10 लाख रुपए और एक मकान दिलाने का लालच दिया। जिसके बाद विकास के पिता से उन्होंने गांव की प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री अपने नाम करवा ली और प्रॉपर्टी हड़पने के उद्देश्य से इन सभी भाई-बहन को भगा दिया गया ।

विकास ने बताया कि उनकी छोटी बहन अपनी मौसी के घर चली गई जबकि विकास खुद और उनका 8 वर्षीय भाई आकाश अपनी बहन हिमांशु शर्मा के पास साहिबाबाद आ गए। लेकिन आकाश की तबीयत खराब चल रही थी। उनके पास इलाज के पैसे नहीं थे ।इसलिए दादा से इलाज कराने के लिए कई बार पैसे की गुहार लगाई गई । तो उन्होंने और उनकी नई दादी ने साफ तौर पर इंकार कर दिया। जिसके कारण उनके भाई 8 वर्षीय आकाश ने इलाज के अभाव में सोमवार की शाम दम तोड़ दिया है।

loading...
loading...

Check Also

अब लाशों पर लड़ाई: यूपी में बिहार से आने वाले रास्ते सील, शवों के अंतिम संस्कार पर रोक

गाजीपुर : बिहार के बक्सर में गंगा किनारे 110 और यूपी के गाजीपुर में 123 ...