Thursday , December 2 2021
Home / क्राइम / दानव है चीन : कोरोना पीड़ित के हिल रहे थे हाथ-पैर, मरा घोषित किया और सीलकर जला दिया

दानव है चीन : कोरोना पीड़ित के हिल रहे थे हाथ-पैर, मरा घोषित किया और सीलकर जला दिया

धीरे-धीरे दुनिया के सामने आता जा रहा है कि चीन असल में है क्या. वहां से जो वीडियोज आ रहे हैं वो बताते हैं कि चीन कितना अमानवीय है. चीन ने दुनिया भर को कोरोना से मुसीबत में डाल दिया है, दुनिया आज ठप्प है, चीन में करोडो लोग गायब है, और चीन से अब जो घटना सामने आई है वो चीन के दानवी स्वरुप की फिर पुष्टि कर रही है.

एक 70 साल के आदमी को कोरोना हो गया, उसे अस्पताल लाया गया, वो जिन्दा था. उसके हाथ और पैर हिल रहे थे लेकिन चीनी डाक्टरों ने उसे मरा घोषित कर दिया. डाक्टरों के सामने उस आदमी के हाथ-पैर हिल रहे थे पर उन्ही डाक्टरों ने उस आदमी को पैक में सील कर दिया और जिन्दा आदमी को गाड़ी में भरकर बाहर जला दिया गया.

इस घटना की गवाही खुद वुहान के ही एक व्यक्ति ने दी है-

देखा आपने, वुहान का ये शख्स बता रहा है कि, सरकारी डाक्टरों ने 70 साल के उस आदमी को सील पैक कर दिया जबकि उसके हाथ और पैर दोनों हिल रहे थे. बाद में उसे गाड़ी में भरा गया और बाहर ले जाकर जला दिया गया. इस शख्स ने बताया की सिर्फ 1 आदमी के साथ नहीं बल्कि हजारों के साथ ऐसा ही किया गया है.

दरअसल चीन में स्वतंत्र मीडिया नाम की कोई चीज नहीं है. वहां पर इन्टरनेट और सोशल मीडिया पर भी पूरी तरह सरकार का कंट्रोल है. इसी कारण चीन की हैवानियत वाली हरकतें बहुत कम ही बाहर आ पाती हैं, लेकिन कभी-कभार चीन से जो जानकारियां बाहर आती है जो चीख-चीख कर कहती हैं कि चीन इस दुनिया का दानव है.

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...