Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / क्राइम / दिल्ली की दरगाह में डबल मर्डर: आठ महीने की गर्भवती पत्नी और युवक को मारी गोली, कैमरे में कैद हुई वारदात

दिल्ली की दरगाह में डबल मर्डर: आठ महीने की गर्भवती पत्नी और युवक को मारी गोली, कैमरे में कैद हुई वारदात

नई दिल्ली।  दिल्ली में लॉकडाउन के बीच हजरत निजामुद्दीन इलाके से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां सरेआम आठ महीने की गर्भवती महिला और एक युवक को गोली मार दी गई। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना में महिला की मौत हो गई तो वहीं युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस केस में आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। उसकी पहचान वसीम के तौर पर हुई, जो मृतक का पति है।

महिला 24 अप्रैल को ही जेल से आई थी बाहर

डीसीपी साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक आरपी मीणा ने बताया मृतक साइना 24 अप्रैल को ही एनडीपीएस केस में प्रेग्नेंसी ग्राउंड पर जमानत पर बाहर आई थी। वह आठ महीने की गर्भवती थी। साइना की सालभर पहले वसीम से शादी हुई थी। एनडीपीएस एक्ट के मामले में साइना जेल चली गई तो वसीम के रिश्ते रेहाना से बन गए। रेहाना साइना की सगी बहन है। मंगलवार सुबह 10 बजकर 42 मिनट पर सूचना मिली हजरत निजामुदीन इलाके में एक युवक और महिला को गोली मार दी गई है। दोनों घायलों को अचेत हालत में अस्पताल ले जाया गया। यहां सफदरजंग अस्पताल में डॉक्टरों ने घायल साइना को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल शहादत का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

घटनास्थल पर जांच के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिली। जिसमें पूरी वारदात साफ नजर आई। फुटेज में दिखाई देता है कि एक महिला कुर्सी पर बैठी है। उसके बगल में एक लडका खड़ा है। जबकि आरोपी महिला के सामने खड़ा है। तभी आरोपी पीछे के जेब से पिस्टल निकाल महिला और लड़के को गोली मार देता है। दोनों जमींन पर घायल होकर वहीं गिर जाते हैं।

आरोपी महिला को कई गोली मारता है, हवा में फायर करता है और लोगों को पिस्टल दिखा डराता है। कुछ देर वहीं मौके पर खड़े होने के बाद आरोपी पैदल चला जाता है, जिसके बाद मौके पर लोग जमा होते हैं। इसके बाद दोनों घायलों को अचेत हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहीं मामले की जांच से जुड़े पुलिस सूत्राें का कहना है आरोपी ने इस वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस थाने पहुंच सरेंडर कर दिया था। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल बरामद कर ली गई है।

साइना के जेल से बाहर निकलने पर वसीम उसे नहीं मिला था। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा था। पुलिस अब इस मामले में साइना की बहन रेहाना के रोल को भी वैरिफाई कर रही है।

loading...
loading...

Check Also

कोरोना मरीज का ऑक्सीजन मास्क हटाकर महिलाएं करने लगीं पूजा, फिर हुआ कुछ ऐसा!

यूपी के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर ...